May 6, 2024 : 5:11 AM
Breaking News
Other

राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई पुलिस ने 1500 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने अश्लील सामग्री परोसे जाने के मामले में बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ एक बड़ा पूरक आरोपपत्र दाखिल किया। 45 वर्षीय कुंद्रा को इस सनसनीखेज मामले में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था, जिसमें कई अन्य आरोपी भी हैं। लगभग 1500 पृष्ठों का आरोपपत्र मुंबई की मजिस्ट्रेट अदालत में दाखिल किया गया है।अप्रैल में पुलिस ने मूल रूप से आरोपी नौ लोगों के खिलाफ मामले में अपना पहला आरोपपत्र दाखिल किया था और बाद की जांच के बाद राज कुंद्रा सहित दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस ने तर्क दिया है कि राज कुंद्रा इस समय न्यायिक हिरासत में हैं। वह अपनी कंपनी वियान एंटरप्राइजेज के आईटी प्रमुख रयान थोर्प के साथ कथित रूप से अश्लील सामग्री बनाने में लगे हुए थे जो भुगतान किए गए कुछ अश्लील ऐप के माध्यम से परोसे गए थे।

कथित घोटाला इस साल की शुरुआत में सामने आया, जब मलाड पुलिस ने मड द्वीप पर एक बंगले पर छापा मारा, जहां कथित तौर पर पोर्न फिल्मों की शूटिंग की जा रही थी, जिससे फिल्म निर्माताओं, अभिनेताओं और तकनीकी कर्मचारियों की गिरफ्तारी हुई।

मुंबई पुलिस ने एक विशेष जांच दल का गठन किया है और मामले में कई प्राथमिकी दर्ज की हैं, जिसमें कुछ टेलीविजन और फिल्म उद्योग के सितारों सहित कई शिकायतकर्ता सामने आए हैं।

Related posts

MP Board 10th Result 2022 : मजदूर पिता ने पढ़ाई में कमी नहीं आने दी, बेटी नैनसी ने टॉप कर पूरा किया सपना

News Blast

कोरोना के नए वेरिएंट से मची खलबली, UK ने 6 देशों पर लगाया यात्रा बैन, WHO ने बुलाई मीटिंग

News Blast

उत्तर प्रदेश: अचानक ‘ब्राह्मण’क्यों चर्चा में हैं

News Blast

टिप्पणी दें