May 20, 2024 : 5:33 AM
Breaking News
राज्य

महाराष्ट्र: कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने पर सपा विधायक अबू आजमी समेत 18 के खिलाफ एफआईआर दर्ज

पीटीआई, मुंबई Published by: Kuldeep Singh Updated Mon, 09 Aug 2021 01:49 AM IST

ख़बर सुनें

विस्तार

जन्मदिन के उत्सव के दौरान कोविड-19 संबंधी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने के आरोप में समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक अबू आसिम आजमी और उनकी पार्टी के 17 अन्य कार्यकर्ताओं के खिलाफ रविवार को एफआईआर दर्ज की गई। महाराष्ट्र पुलिस ने यह जानकारी दी।

विज्ञापन

आजमी पर आरोप है कि उन्होंने उपनगरीय गोवंडी इलाके में कई स्थानों पर सपा कार्यकर्ताओं के साथ एकत्र होकर अपना जन्मदिन मनाने के दौरान कोरोना वायरस संबंधी नियमों का उल्लंघन किया। आजमी मानखुर्द शिवाजी नगर विधानसभा सीट से विधायक हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, विधायक ने रविवार को शाम पांच बजे से साढ़े आठ बजे के बीच गोवंडी के शिवाजी नगर इलाके में विभिन्न स्थानों पर अपने पार्टी समर्थकों के साथ जन्मदिन का जश्न मनाया। जन्मदिन के उत्सव के दौरान लोग कोविड-19 संबंधी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करते हुए देखे गए। उनमें से कई लोगों ने मास्क भी नहीं पहना हुआ था।

इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने इन जगहों पर पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई की। पुलिस ने सपा के एक कार्यकर्ता के पास से तलवार भी बरामद की। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 188 और 269 के अलावा शस्त्र कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि इस मामले में अब तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Related posts

माता-पिता पर भारी पड़ रही डॉक्टरों की गलती

News Blast

अजय देवगन-काजोल की लव स्टोरी करण जौहर की फिल्म से नहीं है कम, रोमांच-रोमांस से भरपूर

News Blast

मैहर में तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में जा घुसी, तीन लोगों की मौके पर ही मौत

News Blast

टिप्पणी दें