May 1, 2024 : 9:11 PM
Breaking News
MP UP ,CG खबरें ताज़ा खबर राज्य हेल्थ

मैहर में तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में जा घुसी, तीन लोगों की मौके पर ही मौत

सतना जिले में बुधवार रात एक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। उनकी कार खड़े ट्रक में टकरा गई। हादसे में एक युवक भी घायल हुआ है।
MP News: Speeding car rams into parked truck in Maihar, three people die on the spot
               सतना में दुर्घटनाग्रस्त कार
मध्यप्रदेश के मैहर में बुधवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया। तीन लोगों की जान गई है। तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। टक्कर इतनी तेज थी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये लोग रीवा से जबलपुर की ओर लौट रहे थे। हादसे में एक घायल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार हादसा मैहर के नादन देहात थाना इलाके के बरहिया के पास नेशनल हाइवे 39 पर बुधवार देर रात हुआ है। थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि कार क्रमांक एमपी 20 सीजे 9930 में सवार तीन लोग रीवा से जबलपुर की तरफ लौट रहे थे। इस दौरान रात करीब 10.45 बजे बेला-कटनी हाइवे पर नादन देहात थाना इलाके के बरहिया के पास तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक क्रमांक यूपी 63 एटी 4316 में जा घुसी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस भीषण सड़क हादसे में कार सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जांच में पता चला है कि कार जबलपुर के कपिल चौरसिया के नाम दर्ज है। पता चला कि उनकी कार लेकर उनके परिचित उदय मिश्रा 26 अक्टूबर को रीवा गए थे। उनके साथ परिजन विशाल मिश्रा, दोस्त अंशु उर्फ शुभम पतिा प्रदीप साहू और कार चालक राकेश थे। इस घटना में उदय मिश्रा, विशाल मिश्रा और चालक राकेश की मौके पर मौत हो गई। वहीं अंशु उर्फ शुभम बुरी तरह घायल हो गया।हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस एम्बुलेंस के साथ मौके पर पहुचीं और कार में फंसे लोगों को निकालकर सिविल अस्पताल मैहर पहुचाया। यहां चिकित्सकों ने जांच उपरांत तीनों को मृत घोषित कर दिया। तीनों मृतक जबलपुर के रहने वाले हैं। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Related posts

आगरा में 25 मिनट में 8.5 करोड़ की लूट:4 बदमाश मणप्पुरम गोल्ड के ऑफिस में घुसे, स्टाफ को बंधक बनाकर 17 किलो सोना और 5 लाख रुपए लूट ले गए

News Blast

यूपी कांग्रेस अल्पसंख्या प्रकोष्ठ के चेयरमैन शाहनवाज आलम गिरफ्तार, लल्लू ने जताया विरोध तो पुलिस ने किया लाठीचार्ज

News Blast

नेमावर हत्याकांड पर सियासत:पूर्व CM कमलनाथ पहुंचे पीड़ितों के घर, 5-5 लाख रुपए की सहायता देने की घोषणा की; CBI जांच की मांग

News Blast

टिप्पणी दें