May 17, 2024 : 1:27 PM
Breaking News
MP UP ,CG

कबाड़ के गोदाम में शार्ट सर्किट से लगी आग:गोदाम में आग लगने से आसपास के लोगों में मची अफरा-तफरी, फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर

सहारनपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
कबाड़ के गोदाम में लगी आग का वीड� - Dainik Bhaskar

कबाड़ के गोदाम में लगी आग का वीड�

सहारनपुर के थाना मंडी क्षेत्र के कमेला कॉलोनी छोटी नहर के निकट शार्ट सर्किट से कबाड़ के गोदाम में आग लग गई। आग की लपटों से इलाके में दहशत फैल गई। मौके पर दमकल विभाग की गाड़ी पहुंच गई और आग बुझाने का प्रयास किया। दमकल विभाग द्वारा गोदाम का बड़ा दरवाजा तोड़ने में भी जद्दोजहद करनी पड़ी।

आग बुझाती फायर ब्रिगेड के कर्मचारी।

आग बुझाती फायर ब्रिगेड के कर्मचारी।

थाना मंडी क्षेत्र के कमेला कॉलोनी में फूल नाम व्यक्ति का गोदाम है। दोपहर करीब 2.25 बजे शॉर्ट सर्किट से गोदाम में पड़े कबाड़ में आग लग गई। आग लगने से गोदाम में अफरा तफरी मच गई। गोदाम का गेट बंद था। ऐसे में छोटे गेट से गोदम में काम करने वाले लोग बाहर भाग पड़े। सूचना पर थाना मंडी की निर्यात चौकी प्रभारी सुनील कुमार भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दमकल विभाग को आग लगने की सूचना दी। थोड़ी देर बाद दमकल विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई। गोदाम से आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

आग लगने से मोहल्लों में फैला धुआ।

आग लगने से मोहल्लों में फैला धुआ।

आग लगने से मची अफरा तफरी
कमेला कॉलोनी में कबाड़ के गोदाम में लगने से आसपास के लोगों में अफरा तफरी मच गई। लोग इधर उधर भागने लगे। गोदाम में लगी आग की लपटे आसमान को छू रही थी। हालांकि कोई भी हताहत नहीं हुआ है।

आबादी के बीच में है गोदाम
कमेला कॉलोनी की आबादी 10,000 की है। जिसमें कई फैक्ट्रियां अवैध रूप से चल रही है। यहीं नहीं कई लोगों ने अवैध रूप से गोदाम भी बनाए हुए है। यहां पर सबसे ज्यादा प्लास्टिक, लकड़ी के गोदाम, आरा मशीन और अन्य कारखाने हैं। आबादी के बीच में इतनी बड़ी संख्या में फैक्ट्रियां होना लोगों के लिए परेशानी बना हुआ है।
निर्यात निगम चौकी प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि कमेला कॉलोनी में फूल नामक व्यक्ति का कबाड़ा का गोदाम है। आग लगने से कोई हताहत नहीं हुआ है। आग बुझाई जा रही है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

छिंदवाड़ा में वैक्सीन लिए हंगामा:सामुदायिक भवन सेँटर को 250 डोज मिले, पहुंच गए एक हजार से ज्यादा लोग, शटर तोड़कर केंद्र में घुस गए, एक-दूसरे पर गिरते-पड़ते रहे

News Blast

मौसम विभाग ने दी खुशखबरी, कहा- मानसून सामान्‍य रहेगा, देश भर में बारिश होगी

News Blast

दलितों पर अत्याचार से आक्रोश, अभा बलाई महासंघ ने दिया ज्ञापन

News Blast

टिप्पणी दें