May 22, 2024 : 8:40 PM
Breaking News
MP UP ,CG

BJP विधायक के काफिले से यातायात नियम और व्यवस्था ध्वस्त:लग्जरी गाड़ियों की खिड़कियों पर खड़े रहे समर्थक, वन-वे हुआ हाईवे; वीडियो बना रहा युवक गिरने से बचा

गाजियाबादएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
गाजियाबाद में विधायक के काफिले में स्कॉर्पियो पर खड़े होकर वीडियो बना रहा युवक गिरने से बाल-बाल बचा। - Dainik Bhaskar

गाजियाबाद में विधायक के काफिले में स्कॉर्पियो पर खड़े होकर वीडियो बना रहा युवक गिरने से बाल-बाल बचा।

गाजियाबाद में लोनी क्षेत्र के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर के काफिले ने ट्रैफिक पुलिस के नियम-कायदों की धज्जियां उड़ा दी। बीजेपी विधायक के काफिले की वजह से ट्रैफिक को वन-वे करना पड़ा। सरकारी और निजी गनर विधायक की मर्सडीज के चारों तरफ पैदल दौड़ते नजर आए। स्कॉर्पियो की की छत के ऊपर चढ़कर काफिले का वीडियो शूट कर रहा एक शख्स गिरने से बाल-बाल बचा। सत्ताधारी पार्टी का मामला होने की वजह से पुलिस अधिकारी भी चुप्पी साधे हुए हैं।

मर्सडीज में विधायक सीट बेल्ट नहीं लगाए थे और सुरक्षाकर्मी दौड़ लगा रहे थे।

मर्सडीज में विधायक सीट बेल्ट नहीं लगाए थे और सुरक्षाकर्मी दौड़ लगा रहे थे।

15 से ज्यादा लग्जरी कारों का निकाला काफिला
31 सेकेंड का यह वीडियो लोनी क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार, विधायक नंदकिशोर गुर्जर बुधवार शाम पाली कॉलोनी इलाके में स्वागत समारोह से लौट रहे थे। उस दौरान यह वीडियो बनाया गया। विधायक के काफिले में करीब 15-18 लग्जरी गाड़ियां हैं। सबसे आगे दो स्कॉर्पियो चल रही हैं। इन पर लड़के खिड़कियों पर ठीक वैसे ही लटके हुए हैं, जैसे तीन दिन पहले ट्रैफिक पुलिस ने विजयनगर इलाके में चालान काटे थे। सबसे आगे वाली स्कॉर्पियो की छत पर एक शख्स खड़ा है, जो मोबाइल से वीडियो शूट करता हुआ चल रहा है। एक बार वह गिरने से भी बाल-बाल भी बचा।

काफिले में शामिल ज्यादातर युवक इस तरह खिड़कियों पर खड़े हुए थे।

काफिले में शामिल ज्यादातर युवक इस तरह खिड़कियों पर खड़े हुए थे।

पुलिस का नहीं आया कोई बयान
काफिले में तीसरे गाड़ी लाल रंग की मर्सडीज है। इसके चारों तरफ 5-6 हथियारबंद पुलिसकर्मी काफिले के संग दौड़ लगा रहे हैं। उसके पीछे और भी गाड़ियां हैं। ज्यादातर गाड़ियों पर विधायक समर्थक खिड़कियों पर खड़े होकर चल रहे हैं। विधायक के काफिले की वजह से इस रोड पर भारी जाम लग गया। जिसकी वजह से रोड को वन-वे भी करना पड़ा। कुल मिलाकर ट्रैफिक नियम और ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई। विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने स्वीकार किया है कि यह वीडियो बुधवार का है। उधर, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बावजूद गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस या गाजियाबाद पुलिस के किसी अधिकारी ने अब तक कोई बयान नहीं दिया है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

गैंगरेप की झूठी कहानी बना 4 लोगों को फंसाया, DNA टेस्ट से खुला राज; महिला को हुई 10 साल की जेल

News Blast

गुजरात जाने वालों के लिए राहतभरी खबर: अगले सप्ताह से पटरी पर दाैड़ सकती है वेरावल और शांति एक्सप्रेस, इंदौर से 23 ट्रेनें शुरू, लेकिन गुजरात के लिए एक भी ट्रेन नहीं

Admin

रविवार होता ही है कुछ खास

News Blast

टिप्पणी दें