May 4, 2024 : 7:35 AM
Breaking News
MP UP ,CG

The grains and goods worth lakhs were burnt to ashes inside, neighbors controlled the fire; Otherwise the nearby houses would burn | अंदर रखा अनाज व लाखों का सामान जलकर हुआ राख, पड़ोसियों ने आग पर पाया काबू; नहीं तो जल जाते आसपास के मकान

[ad_1]

ललितपुर19 मिनट पहले

कॉपी लिंकललितपुर में किसान के घर में आग लगने से अंदर रखा अनाज व साइकिल जल गए। - Dainik Bhaskar

ललितपुर में किसान के घर में आग लगने से अंदर रखा अनाज व साइकिल जल गए।

ललितपुर में एक किसान के घर में अचानक आग लग गई। वह अपने बगल के दूसरे घर में सोया हुआ था। आग की लपटें देखकर ग्रामीणों ने उसे जगाया। बाद में लोगों ने बोरवेल के पानी से आग बुझाई। नहीं तो आस-पड़ोस के घर भी उसकी चपेट में आ जाते। इस हादसे में किसान का लाखों का नुकसान हुआ है।

देर रात लगी आगमामला थाना सौजना के गांव क्योलरी का है। यहां का निवासी है रामचरण राजपूत जो कि पेशे से किसान है। वह बुधवार की रात अपने घर में सोया हुआ था। बगल में उसका एक और दो मंजिला मकान है जिसमें 15 बोरा गेहूं ,बोने के लिए चना व मटर का बीज के अलावा साइकिल ,कृषि यत्रं रखे हुए थे । अचानक उस घर में आग लग गई।

पड़ोसियों ने संभाला मोर्चाआग की लपटें देखकर पड़ोसियों ने रामचरण को जगाया। जिसके बाद लोगों ने बोरवेल के नल में पाइप लगाकर उसे पानी निकाला। उससे आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया गया। कई घंटो की मशक्कत के बाद आग को बुझाया जा सका। रामचरण राजपूत ने बताया कि इस हादसे में उसका लगभग दो मंजिला घर व उसमें रखा अनाज व कृषि उपकरण जल गए हैं। उसे लाखों रुपए का नुकसान हुआ हैं ।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

MP में सड़क पर तेंदुआ, VIDEO:सिवनी-नागपुर नेशनल हाईवे के फ्लाईओवर पर आधे घंटे गुर्राता रहा तेंदुआ, फिर छलांग मारी और जंगल में चला गया

News Blast

अलकापुरी, महावीर नगर, टाटा नगर में मिले 4 केस, 6 दिन में सामने आए 28 मामले

News Blast

राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से दिल्ली में मिले कमलनाथ; 19 सीटों पर मिली हार की रिपोर्ट सौंपी

News Blast

टिप्पणी दें