May 6, 2024 : 9:28 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

तीन लुटेरे गिरफ्तार:दुकान पर बैठे कोल्डड्रिंक डीलर के सिर पर कट्‌टा अड़ाकर लूट ले गए थे पैसे, इनके दो साथी फरार हैं, अय्याशी के लिए करते थे वारदातें

  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Faridabad
  • The Cold Drink Dealer Sitting In The Shop Had Looted Money By Putting A Sack On His Head, Two Of His Accomplices Are Absconding, Used To Commit Crimes For Debauchery

फरीदाबाद11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
फरीदाबाद। 26 जुलाई को कोल्डड्रिंक व्यापारी से लूट करने वाले तीन आरोपी पकड़े गए। - Dainik Bhaskar

फरीदाबाद। 26 जुलाई को कोल्डड्रिंक व्यापारी से लूट करने वाले तीन आरोपी पकड़े गए।

  • 26 जुलाई को डीलर जब दुकान पर थे तब पांच आरोपी दो बाइक पर पहुंचे और हथियार के बल पर लूट ले गए थे 35 हजार रुपए

तीन दिन पहले बल्लभगढ़ में दुकान में घुसकर कोल्डड्रिंक कारोबारी से हथियार के बल पर लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके नाम रिंकू, हर्ष उर्फ हर्षित और शुभम हैं। तीनों फरीदाबाद के रहने वाले हैं। इनके दो साथी राहुल व रोहित फरार हैं। पुलिस इनकी तलाश कर रही है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अय्याशी के लिए लूटपाट और चोरी की वारदातें करते थे।

दुकान में घुसकर लुटेरों ने की थी वारदात

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने 26 जुलाई को बल्लभगढ़ की तिगांव रोड स्थित कोल्डड्रिंक डीलर की दुकान पर लूटपाट की थी। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित डीलर राजेंद्र ने कहा था कि 26 जुलाई की रात 9 बजे जब वह दुकान पर बैठे थे, तभी 5 आरोपी दो बाइक पर आए और उनके ऊपर कट्टा तान सारे पैसे देने को कहा। जब उन्होंने पैसे नहीं दिए तो बदमाशों ने सिर पर कट्टा मारकर उन्हें घायल कर दिया था। इसके बाद उनसे 35 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए थे। पीड़ित कारोबारी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ लूटपाट व अवैध हथियार का केस दर्ज किया गया था। इस घटना के बाद बल्लभगढ़ के दुकानदार आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए पुलिस कमिश्नर से मिले थे।

पुलिस कमिश्नर के आदेश पर धरे गए

पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने तुरंत क्राइम ब्रांच ऊंचागांव को अपराधियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे। इसके बाद क्राइम ब्रांच ऊंचागांव प्रभारी जगमिंदर सिंह के नेतृत्व में टीम ने डीलर की दुकान व आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसमें बदमाशों का सुराग मिलने पर आरोपियों को गुरुवार को सेक्टर 70 से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में पता चला कि आरोपी नशे के आदी हैं और वे अय्याशी की जिंदगी जीने के लिए वारदातें करते थे। इनके खिलाफ चोरी, लड़ाई झगड़ा व अवैध हथियार के पहले से ही 3 केस दर्ज हैं।

10 जुलाई को किया था जमकर हंगामा

इस वारदात से पहले आरोपियों ने 10 जुलाई को आजाद नगर निवासी मेहरचंद के बेटों के साथ पुराने झगड़े को लेकर उनके घर पर अवैध हथियारों के साथ हमला बोल दिया था। लेकिन मेहर चंद के परिजनों ने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया था। इस दौरान आरोपियों ने कुछ देर उनके घर के बाहर हो हल्ला कर लौट गए थे। लौटते समय गली में एक व्यक्ति ने बदमाशों से हुड़दंगबाजी न करने के लिए कहा तो उस पर चाकू से हमला कर उसे गभीर रूप से घायल कर दिया था। आरोपियों के खिलाफ यह केस सिटी बल्लभगढ़ थाने में दर्ज है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश कर उन्हें रिमांड पर लेकर लूटे गए रुपए और पूर्व में की गई वारदातों का सामान बरामद किया जाएगा। साथ ही इनके फरार दो साथियों के बारे में जानकारी लेकर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Related posts

लगातार सातवें दिन 10 हजार से ज्यादा मामले; 5 दिन में ही 3 से साढ़े तीन लाख हुए मरीज, अब तक देश में 3.53 लाख संक्रमित

News Blast

कुलगाम में भाजपा सरपंच की आतंकियों ने हत्या की; 48 घंटे में पार्टी नेता पर हमले की दूसरी घटना

News Blast

पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ एनकाउंटर में 2 आतंकी मारे गए, घर में करीब 5 दहशतगर्दों के छिपे होने का शक 

News Blast

टिप्पणी दें