May 19, 2024 : 12:04 AM
Breaking News
MP UP ,CG

नेशनल हाइवे पर सांप ने रोका ट्रैफिक:धार में 20 मिनट तक फन फैलाकर बैठा रहा, लाठी-डंडों के इस्तेमाल पर भी टस से मस नहीं हुआ; साहसी युवक ने पकड़कर झाड़ियों में छोड़ा

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • The Snake Came On The National Highway, The Wheels Of The Vehicles Were Stopped For 20 Minutes

धार2 घंटे पहले

धार में एक कोबरा सांप ने इंदौर-अहमदाबाद हाईवे का ट्रैफिक आधा घंटा रोककर रखा। वह हाईवे पर ही फन फैलाकर बैठ गया। दोनों तरफ वाहनों खड़े हो गए। कुछ लोग सांप को लाठी-डंडों से हटाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं हटा। कुछ देर बाद यह साहसी युवक ने उसे पकड़ कर सड़क किनारे झाड़ियों में छोड़ दिया। कुछ लोगों ने इसे पूरे मामले का वीडियो बना लिया।

वीडियो गुरुवार शाम का धार स्थित इंदौर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे का है। मंगोद फाटे पर स्थित बस स्टैंड के पास हाईवे पर अचानक कोबरा आ गया। सड़क पर कोबरा को देख गाड़ियों की रफ्तार थम गई। वाहन चालकों ने सांप के हटने के इंतजार में गाड़ी को सड़क पर ही खड़ा कर दिया।

सांप को पकड़कर ले जाता युवक।

सांप को पकड़कर ले जाता युवक।

उधर, करीब आधा घंटा तक सांप एक ही स्थान पर फन फैला कर बैठा रहा। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग लाठी-डंडे लेकर लेकर सड़क पर पहुंचे। उन्होंने सांप को डराकर हाइवे से हटाने की कोशिश भी लेकिन सांप वहां से हिला भी नहीं। वहीं मौके पर मौजूद कुछ लोग सांप को नहीं मारने की अपील कर रहे हैं।

युवक ने दिखाया साहस
इस दौरान एक स्थानीय युवक पवन अपने भाई और अन्य लोगों के साथ हिम्मत जुटाकर सांप के पास पहुंचा। कई बार प्रयास करने के बाद लकड़ी की मदद से सांप को सड़क के किनारे हटा दिया। इसके बाद हाइवे पर यातायात सामान्य हुआ।

खबरें और भी हैं…

Related posts

मध्यप्रदेश में 1 हजार प्रोफेसर्स की नई भर्ती होगी, प्रमोशन भी करेंगे; गली-गली में कॉलेज नहीं खुल सकेंगे

News Blast

कल्याण सिंह को देखने PGI पहुंचे जेपी नड्डा:मुख्यमंत्री योगी और दोनों डिप्टी सीएम भी साथ में रहे मौजूद, डॉक्टरों ने दिया सेहत का अपडेट…कहा- पहले से बेहतर

News Blast

12वीं के छात्र ने पैरों से लिखकर हासिल किए 82 फीसदी अंक; अब सरकार उठाएगी इलाज और पढ़ाई का खर्च

News Blast

टिप्पणी दें