May 19, 2024 : 8:20 PM
Breaking News
मनोरंजन

एक्टर का रिएक्शन:ओलंपियन मीराबाई चानू को जमीन पर बैठकर खाना खाते देख बोले आर माधवन- ये सच नहीं हो सकता!

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

ओलंपियन मेडलिस्ट वेटलिफ्टर मीराबाई चानू की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वे अपने घर के फर्श पर बैठकर खाना खा रही हैं। सोशल मीडिया पर उस तस्वीर को देखने वाले आर माधवन के पास शब्दों की कमी है क्योंकि उन्होंने यह मानने से इनकार कर दिया कि यह सच है। सोशल मीडिया पर मीराबाई की फोटो पर रियेक्ट करते हुए माधवन ने लिखा- ‘अरे यह सच नहीं हो सकता। मेरे पास कहने को शब्दों नहीं हैं।

वायरल हो गई थी मीराबाई की फोटो
फोटो में मीराबाई दो लोगों के साथ किचन के फर्श पर बैठकर चावल खाती नजर आ रही हैं। उन्होंने खाना खाते हुए भी फोटो के लिए कैमरे की तरफ देखा। वहीं मीराबाई ने एक और फोटो भी पोस्ट की हैं जिसमें उन्होंने लिखा है- “वह मुस्कान जब आप आखिरकार 2 साल बाद घर का खाना खाते हैं।

अनुष्का को पसंद आये ईयर रिंग्स
उनकी बड़ी जीत के बाद हर तरफ से बधाई संदेश आने लगे। यहां तक कि बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विश करते नजर आए। अनुष्का शर्मा ने भी मीराबाई के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की, उन्होंने गोल्डन ईयर रिंग्स की फोटो पोस्ट की जो उन्होंने मैच के लिए पहने थे। ये रिंग्स उन्हें उनकी मां ने दिए थे जो ओलंपिक रिंग्स के शेप के हैं।

खबरें और भी हैं…

Related posts

विवादों में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’: फिल्म को लेकर आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली को कोर्ट का समन, 21 मई को कोर्ट में पेश होने को कहा

Admin

रिलेशनशिप:सौतेले बेटे शाहिद कपूर से अपने रिश्ते को लेकर सुप्रिया पाठक बोलीं- वो हमारी फैमिली के मुख्य एंकर हैं

News Blast

आमिर लियाकत हुसैन: अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो चुकी थी मौत

News Blast

टिप्पणी दें