July 16, 2024 : 1:40 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल ताज़ा खबर मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल

आमिर लियाकत हुसैन: अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो चुकी थी मौत

डॉक्टर आमिर लियाक़त हुसैन

पाकिस्तान में टीवी जगत की मशहूर हस्ती और कराची से पीटीआई के नेशनल असेंबली के सदस्य डॉक्टर आमिर लियाक़त हुसैन का कराची में निधन हो गया है.

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक़ तबीयत ख़राब होने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन डॉक्टरों के मुताबिक अस्पताल पहुँचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी.

सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी उनके घर पहुंच गए. अधिकारियों का कहना है, कि उनकी मौत की सही वजह तो अभी नहीं बताई जा सकती है, इसके लिए पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

याद रहे कि पिछले कुछ दिनों में वह अपनी तीसरी शादी को लेकर विवादों में घिरे हुए थे, जिसके बाद उन्होंने देश छोड़ने का भी ऐलान किया था.

उनके निधन के कारण नेशनल असेंबली का आज होने वाला सत्र कल शाम 5 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.उनके निधन पर प्रधानमंत्री शाहबाज़ शरीफ़ और पूर्व राष्ट्रपति आसिफ़ अली ज़रदारी ने दुख जताया है.

Related posts

मालवा एक्सप्रेस 6 नवंबर के बाद दौड़ेगी, इंदौर-पुणे ट्रेन भी एक सप्ताह में शुरू होगी

News Blast

अभय देओल ने ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ का जिक्र किया, बोले- ज्यादातर अवॉर्ड शोज में मुझे और फरहान को नजरअंदाज किया गया था

News Blast

अबुधाबी में एक और स्टेडियम तैयार:IPL और टी-20 वर्ल्ड कप के लिए हो सकता है इस्तेमाल, ग्राउंड में हैं 5 पिचें; ICC की मंजूरी लेने की कोशिश

News Blast

टिप्पणी दें