May 22, 2024 : 3:45 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

स्वतंत्रता दिवस की तैयारी: 15 अगस्त के भाषण के लिए पीएम मोदी ने लोगों से मांगे सुझाव, कहा- लाल किले से गूंजेंगे आपके विचार

[ad_1]

Hindi NewsNationalIndepedence Day|15 August| PM Modi Asks People For Suggestions For Red Fort Speech

नई दिल्ली25 मिनट पहले

कॉपी लिंकपिछले कुछ साल से पीएम मोदी 15 अगस्त के भाषण के लिए लोगों से सुझाव मांगते आ रहे हैं। -फाइल फोटो - Dainik Bhaskar

पिछले कुछ साल से पीएम मोदी 15 अगस्त के भाषण के लिए लोगों से सुझाव मांगते आ रहे हैं। -फाइल फोटो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर साल की तरह इस साल भी 15 अगस्त के भाषण के लिए लोगों के सुझाव मांगे हैं। शुक्रवार को प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने एक ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी। PMO ने ट्वीट में लिखा- आपके विचार लाल किले की प्राचीर से गूंजेंगे। 15 अगस्त पर पीएम मोदी की स्पीच के लिए आपके क्या सुझाव हैं? उन्हें @mygovindia पर शेयर करें।

इस ट्वीट के आने के कुछ मिनटों में ही हजारों लोगों ने इस पर रिप्लाई दिया। लोगों ने पेगासस मुद्दे की जांच से लेकर पेट्रोल-डीजल और LPG के बढ़ते दामों को कम करने का सुझाव दिया। कई लोगों ने गुरुवार को पेश किए गए रिजर्वेशन मॉडल पर अपनी-अपनी राय रखी, तो कुछ लोगों ने देश का हेल्थकेयर सिस्टम सुधारने की बात कही।

मन की बात में राष्ट्रगान गाने को कहा था25 जुलाई को अपने मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने लोगों से आग्रह किया था कि वे राष्ट्रीय गान गाने के इनिशिएटिव में भाग लें। उन्होंने कहा था- इस साल 15 के मौके पर सांस्कृतिक मंत्रालय की कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोग एक साथ राष्ट्रगान गाएं। इसके लिए Rashtragaan.in नाम से एक वेबसाइट तैयार की गई है। लोग राष्ट्रगान गाकर इस पर अपलोड कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

सड़क-2, लक्ष्मी बम और भुज जैसी 9 फिल्में OTT पर आएंगी, 5 बड़े सितारे पहली बार इसका ऑनलाइन ऐलान करेंगे

News Blast

राज्य में पहली बार एक दिन में 362 मरीज मिले; फरीदाबाद में 2 की मौत, गुड़गांव में 1 हजार पहुंचा आंकड़ा

News Blast

एक्सपर्ट्स की सलाह- वर्चुअल योग क्लासेज के फायदे कम, नुकसान ज्यादा; अगर मजबूरी में कर रहे हैं तो 6 सावधानियां रखें

News Blast

टिप्पणी दें