May 15, 2024 : 5:09 PM
Breaking News
MP UP ,CG

प्रयागराज में कुएं में मिली लाश:प्रेमिका से मिलने गया था युवक, शाम तक घर लौटकर नहीं आया, लड़की और उसके भाइयों पर लगा हत्या का आरोप; चारों हिरासत में

प्रयागराज13 घंटे पहले

शनिवार को मुकेश अपने बड़े भाई की बाइक लेकर घर जाने के लिए निकला था।

प्रयागराज के गंगापार के हंडिया इलाके में युवक की हत्या कर लाश को कुएं में फेंकने का मामला सामने आया है। युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। उसकी लाश कुएं से बरामद हुई है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए उसकी प्रेमिका और तीन भाइयों को हिरासत में ले लिया है। आरोप है कि लड़की के भाइयों ने ही युवक को मारकर लाश कुएं में फेंक दी है। फिलहाल पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बड़े भाई के साथ फल का ठेला लगाता था मुकेश
गंगापार के उतरांव थाना अंतर्गत चिथौली गांव निवासी मुकेश कुमार (22) ने इंटर तक की पढ़ाई की थी। वर्तमान में वह अपने बड़े भाई सुरेश कुमार के साथ शहर के कीडगंज थाना अंतर्गत बैहराना में फल का ठेला लगाता था।

शनिवार को भाई की बाइक लेकर निकला था युवक
शनिवार को मुकेश अपने बड़े भाई की बाइक लेकर घर जाने के लिए निकला था। रविवार तक वह न तो घर पहुंचा और न ही वापस लौट कर आया। इससे परेशान उसके भाई ने सोमवार को हंडिया कोतवाली में उसकी गुमशुदगी की तहरीर दी। उन्होंने शक जताया कि उसका भाई मुकेश सैदाबाद में रहने वाले एक रिश्तेदार के यहां गया था, जिसकी बेटी के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। वहीं से कुछ गड़बड़ हुई है।

गंगापार के उतरांव थाना अंतर्गत चिथौली गांव निवासी मुकेश कुमार (22) ने इंटर तक की पढ़ाई की थी।

गंगापार के उतरांव थाना अंतर्गत चिथौली गांव निवासी मुकेश कुमार (22) ने इंटर तक की पढ़ाई की थी।

सोमवार को सैदाबाद में लावारिस खड़ी मिली थी बाइक
पुलिस ने उसकी शिकायत के आधार पर जांच शुरू की। सोमवार शाम को उसकी बाइक सैदाबाद में सड़क के किनारे लावारिस खड़ी मिली थी। परिजनों के शक के आधार पर पुलिस ने मुकेश की प्रेमिका के भाइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

हिरासत में लेने के बाद प्रेमिका ने उगला राज
बुधवार को पुलिस ने उसकी प्रेमिका को हिरासत में लिया। उसके बाद उससे पूछताछ शुरू की। सख्ती से पूछताछ करने के बाद बुधवार रात में 9: 30 बजे लड़की ने बताया कि मुकेश मर चुका है। उसकी लाश गांव के बाहर कुएं में पड़ी है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर गांव के बाहर रात में 10: 30 बजे कुएं से मुकेश का शव निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने कुएं से मुकेश का शव निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने कुएं से मुकेश का शव निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

भाई ने प्रेमिका के घरवालों पर लगाया हत्या का आरोप
मुकेश के भाई सुरेश ने आरोप लगाया कि उसके भाई की हत्या लड़की और उसके घरवालों ने की है, क्योंकि मुकेश अक्सर युवती से बात करता था और मिलने जाया करता था। मुकेश का प्रेमिका से मिलना लड़की के घरवालों को को पसंद नहीं था। इसी वजह से उसकी हत्या कर दी गई है। आरोप के आधार पर पुलिस ने लड़की और उसके तीन भाइयों को हिरासत में ले लिया है।

मुकेश का अपनी प्रेमिका से मिलना लड़की के घरवालों को को पसंद नहीं था। इसी वजह से उसकी हत्या कर दी गई है।

मुकेश का अपनी प्रेमिका से मिलना लड़की के घरवालों को को पसंद नहीं था। इसी वजह से उसकी हत्या कर दी गई है।

पुलिस बोलीं- पोस्टमार्टम रिपोर्ट से तय होगी हत्या है या आत्महत्या
एसपी गंगापार धवल जायसवाल ने बताया कि हिरासत में लिए गए चारों लोगों से पूछताछ की जा रही है। अभी यह साफ नहीं है कि मुकेश की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि उसकी मौत का कारण क्या है।

जिले में अब तक आठ लोगों की हत्या
जिले में एक हफ्ते में हत्या की ये 8 वीं घटना है। जिसमें से पहली घटना मेजा थाना क्षेत्र के नारी पथरा भुई गांव दुधमुंही बच्ची की हत्या, दूसरी यमुनापार में सराफा कारोबारी की हत्या, तीसरी पिपराव कठौली कंचनवा गांव में सोनू यादव की हत्या, चौथी कौंधियारा थानान्तर्गत दीवान का पूरा गांव में आलोक कुमार की हत्या, पांचवी घटना गंगापार इलाके की है। यहां पर डबल मर्डर हुआ था। 6वीं घटना यमुनापार के खीरी थाना अंतर्गत लालतारा की है। बुधवार की रात यहां कुसुम देवी (30) को रात में सोते समय किसी ने गला रेत कर हत्या कर दी।

खबरें और भी हैं…

Related posts

स्कूलों की फीस को लेकर पालक सीएम से मिलने पर अड़े, देवास राेड पर जमकर किया हंगामा, प्रशासन की सहमति पर माने

News Blast

तीर्थ दर्शन योजना के तहत वरिष्ठ नागरिकों को हवाई जहाज से यात्रा पर ले जाने पर विचार, जानिए पूरी प्लानिंग

News Blast

कांग्रेस उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्‌डू का सिलावट पर निशाना, कहा- श्राद्ध पक्ष में जिन्होंने कलश यात्रा निकाली, उनका ही श्रद्ध हो जाएगा

News Blast

टिप्पणी दें