May 6, 2024 : 8:00 PM
Breaking News
क्राइम

दिल्ली में नॉर्थ ईस्ट की लड़कियों से छेड़खानी के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के हौज खास विलेज इलाके में नॉर्थ ईस्ट की लड़कियों के साथ छेड़खानी के मामले में दिल्ली पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों में से 4 मध्य प्रदेश और एक उत्तर प्रदेश के झांसी का रहने वाला है. ये घटना 18 जुलाई की रात को हुई थी.

पीड़िता दार्जीलिंग की रहने वाली अपनी तीन दोस्तों के साथ रेस्त्रां के बाहर कैब का इंतजार कर रही थी. तब 3-4 लड़कों ने छेड़खानी की. इस छेड़खानी का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसके बाद सफदरजंग एनक्लेव थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था. आरोपियों एक रेस्त्रां से शराब पार्टी कर वापस एमपी लौट रहे थे. गिरफ्तार आरोपियों में दो डीजे का काम और दो टेंट लगाने का काम करते हैं.

ये वैष्णो देवी से दर्शन कर लौटे थे. इनकी सुबह 4 बजे की एमपी वापसी की ट्रेन थी.  पुलिस के मुताबिक उस दिन दिल्ली रेलवे स्टेशन से बाहर निकलकर ये सभी ऑटो से हौज खास विलेज पहुंचे. वहां एक रेस्त्रां बार में इन्होंने खाया-पिया और फिर बाद में दार्जिलिंग की लड़कियों से बदतमीजी की.

वारदात का वीडियो हुआ था वायरल

पीड़ित लड़कियों ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था. घटना के 2 दिन बाद एक पीड़िता थाने पहुंची और पुलिस में इस वारदात की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज की मदद से उस रेस्टोरेंट का पता चला जहां इन्होंने मौज मस्ती की थी. फिर रेस्टोरेंट से मिली इनकी पेमेंट डिटेल्स से पुलिस ने इनका पता लगाया और इन्हें गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: दार्जिलिंग में मास्क नहीं पहनने पर हुई कार्रवाई, पर्यटकों समेत 100 लोग हिरासत में लिए गए

Related posts

पालम विहार में एयरफोर्सकर्मी की पत्नी-बेटे के मर्डर की गुत्थी सुलझी, एक फटे नोट की वजह से कातिल चढ़ा पुलिस के हत्थे

News Blast

यूपी: नोएडा पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश समेत पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया

News Blast

नोएडा: पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान 2 लुटेरों को किया गिरफ्तार, तमंचे और कारतूस बरामद

News Blast

टिप्पणी दें