May 16, 2024 : 10:42 PM
Breaking News
क्राइम

नोएडा: पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान 2 लुटेरों को किया गिरफ्तार, तमंचे और कारतूस बरामद

नोएडा में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान 2 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है. बदमाशों के कब्जे से 2 तमंचे, 2 खोखा व दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

नोएडा। कोरोना काल में भी बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. पुलिस भी बदमाशों के खिलाफ सख्त कदम उठा रही है और अपराध पर लगाम लगाने के लिए लगातार कार्रवाई भी जारी है. इसी कड़ी में दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान 2 लुटेरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. एनकाउंटर रविवार रात को हुआ. गिरफ्तार बदमाशों में एक नाबालिग है.

नोएडा पुलिस के मुताबिक थाना फेज 2 पुलिस को बदायूं निवासी रामवीर ने फोन पर जानकारी दी कि 2 बदमाशों ने तमंचे के बल पर उनसे ई-रिक्शा लूट लिया है और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए. सूचना मिलने के बाद थाना फेज-2 पुलिस द्वारा बदमाशों की घेराबंदी की गई तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. वहीं, पुलिस की तरफ से की गई जवाबी फायरिंग में बदमाश दीपक और एक नाबालिग लुटेरा घायल हो गया. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पूरे मामले के लेकर पुलिस ने बताया कि बदमाशों के रोकने की कोशिश की गई तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी जिसमें पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे. इसके बाद आत्म रक्षा में की गई फायरिंग में दोनों बदमाश घायल हो गए. घायल बदमाशों में एक नाबालिग है, जबकि दूसरे ने अपना नाम पता दीपक बताया है. दीपक मूलरूप से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बागपत का रहने वाला है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों के कब्जे से 2 तमंचे, 2 खोखा व दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. इसके साथ ई-रिक्शा, लूटे गए 150 रुपये व पीड़ित रामवीर का आधार कार्ड बरामद हुआ है.

हमीरपुर: पिता-पुत्र के झगड़े में बीच बचाव करने आई मां की बेटे ने डंडे से पीटकर हत्या की

Related posts

जहरीली शराब बेचने वाले माफिया ने की सिपाही की हत्या, भाई मुठभेड़ में मारा गया

Admin

टूटते रिश्तों को मिला लोक अदालत का सहारा, सालों की दूरियां पलभर में खत्म

News Blast

Bihar Crime: आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने पर महिला और युवक को बनाया बंधक, 25 हजार जुर्माना

News Blast

टिप्पणी दें