May 17, 2024 : 11:23 AM
Breaking News
मनोरंजन

खुलासा:ईशा देओल ने पिता धर्मेंद्र को बताया पजेसिव और ऑरथोडॉक्स, बोलीं- वो नहीं चाहते थे कि मैं फिल्मों में काम करूं

18 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस ईशा देओल ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनके पिता, एक्टर धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि वो बॉलीवुड में एंटर करें क्योंकि वो पजेसिव और ऑरथोडॉक्स हैं। उन्होंने यह भी बताया कि धर्मेंद्र ने महसूस किया कि लड़कियों को सुरक्षित तरीके से दुनिया से दूर रखा जाना चाहिए।

ईशा ने कहा, “मैं यह नहीं कहूंगी कि उनके लिए यह कठिन है। हां, यह एक अलग लेवल की चुनौती है और लड़कों का भी अपना सेट होता है। जहां तक ​​मेरे पिता का सवाल है, वो पजेसिव और ऑरथोडॉक्स हैं, और उनके लिए लड़कियों को सुरक्षित तरीके से दुनिया से दूर रखा जाना चाहिए। उन्होंने यही महसूस किया होगा, यह भी जानते हुए कि हमारी इंडस्ट्री कैसे काम करती है। सब कुछ कहा और किया, हम कामयाब रहे और कैसे।”

धर्मेंद्र को नहीं था ईशा का बॉलीवुड में डेब्यू करना पसंद

ईशा की मां, एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने पिछले साल ‘द कपिल शर्मा शो’ में, खुलासा किया था कि धर्मेंद्र ईशा के फिल्म इंडस्ट्री में एंटर करने का कड़ा विरोध करते थे। बातचीत में उन्होंने कहा था, “ईशा एक्स्ट्रा करिकुलर एक्टिविटीज में इंटरेस्टिड रहती थीं, जैसे स्पोर्ट्स और डांस। जैसे कि हम हमारे घर में डांस की प्रैक्टिस करते थे, जिस वजह से वो इसे पसंद करने लगी और वो एक प्रोफेशनल डांसर बनना चाहती थी। यहां तक ​​कि बॉलीवुड में भी अपना करियर बनाना चाहती थी। हालांकि, धरम जी को अपनी बेटी का डांस करना या बॉलीवुड में डेब्यू करना पसंद नहीं था और उन्हें इस पर आपत्ति थी।”

2011 में आखिरी बार नजर आईं थीं ईशा

बॉलीवुड में ईशा की आखिरी फिल्म 2011 की ड्रामा ‘टेल मी ओ खुदा’ थी। 2012 में शादी के बाद उन्होंने काम से छुट्टी ले ली। ईशा की दो बेटियां हैं। ईशा डिज्नी प्लस हॉटस्टार VIP क्राइम-ड्रामा सीरीज ‘रुद्र-द एज ऑफ डार्कनेस’ में भी नजर आएंगी, जिसमें अजय देवगन ने एक्टिंग की है। ईशा देओल ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक दुआ’ से प्रोडक्शन डेब्यू किया है। साथ ही वो रामकमल मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म में भी नजर आएंगी। फिल्म भरत ईशा फिल्म्स (बीईएफ) के बैनर तले ईशा और उनके पति, भरत तख्तानी द्वारा बनाई जाएगी।

खबरें और भी हैं…

Related posts

पैडमैन की तारीफ में किए ट्वीट में ट्विंकल का जिक्र करना भूल गए अक्षय कुमार, गुस्साई पत्नी ने दी धमकी तो बोले, ‘प्लीज मेरे पेट पर लात मत मारो’

News Blast

डिजिटल स्टार स्क्रीनिंग करने वाली हिंदुस्तान की पहली फिल्म बनी ‘पोनमगल वंधल’, 29 मई को अमेजन प्राइम पर होगी स्ट्रीमिंग

News Blast

अनुराग कश्यप को मुंबई पुलिस ने आज पूछताछ के लिए बुलाया, गिरफ्तारी भी हो सकती है; एक्ट्रेस पायल घोष ने दुष्कर्म का केस किया था

News Blast

टिप्पणी दें