May 19, 2024 : 11:18 AM
Breaking News
मनोरंजन

अनुराग कश्यप को मुंबई पुलिस ने आज पूछताछ के लिए बुलाया, गिरफ्तारी भी हो सकती है; एक्ट्रेस पायल घोष ने दुष्कर्म का केस किया था

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Anurag Kashyap, Who Was Charged With Rape, Was Summoned To Versova Police Station In Mumbai Today For Questioning.

मुंबई3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पायल घोष (दाएं) का आरोप है कि अनुराग कश्यप ने 2013 में वर्सोवा में यरी रोड की एक लोकेशन पर रेप किया था।

रेप के आरोप में फिल्म प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप से आज पूछताछ होगी। मुंबई के वर्सोवा थाने से अनुराग के नाम समन जारी हुआ है। बताया जा रहा है उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है। सूत्रों के मुताबिक, समन जारी करते वक्त पुलिस ने उनसे कहा था कि बिना परमिशन मुंबई से बाहर नहीं जाएं। एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया था। हालांकि, अनुराग ने आरोपों को खारिज किया है।

गिरफ्तारी की आशंका इसलिए…
अनुराग के खिलाफ 4 धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। धारा 376 (I) यानी बलात्कार का आरोप, 354 यानी महिला की मर्यादा भंग करने के लिए उस पर हमला करना, 341 यानी किसी महिला को गलत तरीके से रोकना और 342 यानी किसी को बंधक बनाना। इनमें से 376 गैर-जमानती धारा है, इसलिए पूछताछ में आरोप सही लगने पर अनुराग को गिरफ्तार किया जा सकता है।

पायल ने ट्वीट कर कहा-आशा करती हूं न्याय मिलेगा

मुंबई पुलिस के समन पर पायल घोष ने ट्वीट किया, “अनुराग कश्यप को समन भेजने और वर्सोवा पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए बुलाने के लिए धन्यवाद। आशा करती हूं न्याय मिलेगा… !!’

पायल ने #MeToo मूवमेंट के ट्वीट भी शेयर किए
पायल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर किए हैं। उनका दावा है कि ये पोस्ट ‘#MeToo मूवमेंट’ के वक्त के हैं। इसमें उन्होंने एक फेमस डायरेक्टर का जिक्र किया है, जिसने काम के बदले उन्हें ‘फिजिकली फ्रेंडली’ होने की सलाह दी थी। पायल ने यह भी कहा, “मेरे कुछ पोस्ट जो #MeToo मूवमेंट के दौरान मेरे मैनेजर और मेरी फैमिली ने डिलीट करवा दिए थे। मैं इस बात का ध्यान रखूंगी कि #MeTooIndia का नाम कुछ और कर दूं, क्योंकि #metooindia फेक है और प्रभावशाली लोगों का गुलाम है।

12 अक्टूबर 2018 के ट्वीट में पायल ने लिखा था, “#MeToo तक ट्विटर को बाय कहने का वक्त है। #MeTooMovment आगे बढ़ता जा रहा है, यह मुझे गुस्सा दिला रहा है, मुझे कई बातें बताने का मन कर रहा है, लेकिन मेरा परिवार मुझे इस पर कुछ कहने नहीं दे रहा और मेरे सारे ट्वीट डिलीट करवा दिए, नफरत को खत्म हो जाने दीजिए, फिर से प्यार फैलाने वापस आऊंगी।”

पायल राज्यपाल से भी मुलाकात कर चुकीं
एक्ट्रेस ने मंगलवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी। उन्होंने अनुराग से अपनी जान का खतरा बताया था। राजभवन से बाहर आकर एक्ट्रेस ने कहा था, “रेप का आरोपी सड़क पर खुलेआम घूम रहा है, इसलिए मुझे सुरक्षा दी जाए।”

पायल ने कहा था कि अगर कश्यप को जल्द गिरफ्तार नहीं किया जाता तो, भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगी। इसके ठीक एक दिन बाद मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप के खिलाफ समन जारी कर दिया था।

अनुराग के खिलाफ 22 सितंबर को केस दर्ज हुआ था
पायल ने मुंबई के वर्सोवा थाने में एफआईआर करवाई थी। उनका आरोप है कि अनुराग ने 2013 में वर्सोवा में यरी रोड की एक लोकेशन पर रेप किया था।

Related posts

गृहप्रवेश: रणधीर कपूर नए घर में हुए शिफ्ट, बोले- मुझे चेंबूर वाले घर में बहुत अकेलापन महसूस होने लगा था

Admin

बॉलीवुड ब्रीफ:’सोरारई पोटरु’ के हिंदी रीमेक के लिए अक्षय, अजय, ऋतिक और जॉन पर विचार कर रहे मेकर्स, ‘शूटआउट 3’ में लीड रोल में नजर आएंगे आदित्य रॉय कपूर

News Blast

अग्निपथ योजना को पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर लागू करते तो नहीं भड़कते युवा

News Blast

टिप्पणी दें