May 18, 2024 : 11:36 PM
Breaking News
मनोरंजन

बॉलीवुड ब्रीफ:’सोरारई पोटरु’ के हिंदी रीमेक के लिए अक्षय, अजय, ऋतिक और जॉन पर विचार कर रहे मेकर्स, ‘शूटआउट 3’ में लीड रोल में नजर आएंगे आदित्य रॉय कपूर

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief:Are Ajay, John, Akshay And Hrithik Roshan Being Considered For Soorarai Pottru Remake?, Aditya Roy Kapur To Headline Sanjay Gupta’s Shootout 3: Gang Wars Of Bombay

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

साउथ के सुपरस्टार सुर्या शिवकुमार स्टारर ‘सोरारई पोटरु’ के हिंदी रीमेक की अनाउंसमेंट हो गई है। प्रोड्यूसर विक्रम मल्‍होत्रा की ऑरिजनल तमिल-तेलुगु फिल्‍म ‘सोरारई पोटरु’ के मेकर्स ‘2डी एंटरटेनमेंट’ से पिछले कई महीनों से बातचीत चल रही थी। इसके बाद अब यह डील फाइनल हो गई है। ‘सोरारई पोटरु’ के हिंदी वर्जन का निर्देशन सुधा कोंगरा करेंगी। सुधा ने ही ऑरिजनल फिल्‍म की कहानी लिखी थी और निर्देशन भी किया था। ‘सोरारई पोटरु’ को पिछले साल ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने काफी ज्‍यादा पसंद भी किया था। सुधा ही हिंदी वर्जन के भी स्‍क्रीनप्‍ले को लिखेंगी। वहीं चर्चा है कि मेकर्स फिल्‍म के सेंट्रल केरक्‍टर मारा के लिए बॉलीवुड के ए-लिस्‍ट एक्टर को कास्‍ट करने के बारे में विचार कर रहे हैं। ऑरिजनल फिल्‍म में यह किरदार सूर्या ने निभाया था। हिंदी रीमेक के लिए जिन एक्‍टर्स के नाम सबसे ऊपर हैं, उनमें अजय देवगन, जॉन अब्राहम, अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन शामिल हैं। उम्‍मीद है कि मेकर्स जल्द ही इन एक्‍टर्स में से किसी एक के साथ डील फाइनल कर लेंगे और अनाउंसमेंट कर दिया जाएगा।

शूटआउट 3: गैंग वॉर्स ऑफ बॉम्बे’ में लीड रोल में नजर आएंगे आदित्य रॉय कपूर
संजय गुप्ता की ‘शूटआउट 3: गैंग वॉर्स ऑफ बॉम्बे’ में आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक, मेकर्स ने इस एक्शन फिल्म के लिए आदित्य का नाम फाइनल भी कर लिया है। हालांकि, अभी इस बात की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। वहीं संजय ने ‘शूटआउट 3’ की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म शूटआउट फ्रैंचाइजी की अगली किश्त 1992 में जेजे अस्पताल में हुए शूटआउट पर बेस्ड होगी। ‘शूटआउट 3’ को भूषण कुमार की टी-सीरीज और एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। बता दें कि, साल 2007 में आई ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ और 2013 में रिलीज हुई ‘शूटआउट एट वडाला’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रर्दशन किया था।

‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए 12 अगस्त को विदेश रवाना होंगे सलमान
सलमान खान की ‘टाइगर 3’ की शूटिंग मार्च में मुंबई में शुरू हुई थी। लेकिन कोरोना दूसरी लहर के कारण शूटिंग रोकनी पड़ गई थी। अब एक बार फिर ‘टाइगर 3’ की टीम शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है। यशराज प्रोडक्शन में बन रही इस स्पाई थ्रिलर फिल्म के अहम सीक्वेंस यूरोपियन लोकेशंस पर शूट होने हैं और इसलिए सलमान खान और कटरीना कैफ फिल्म की पूरी टीम के साथ अगस्त के दूसरे हफ्ते में विदेश रवाना होंगे। बताया जा रहा है कि सलमान अगले दो महीनों तक ‘टाइगर 3’ की नॉनस्टॉप शूटिंग करेंगे। ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए विदेश में कई जगह रेकी करने के बाद मेकर्स ने ऑस्ट्रिया, मोरक्को, तुर्की और रूस को फाइनल किया। हालांकि, UAE भी सूची में है। विदेश में टाइगर 3 का 50 दिन से ज्यादा का शेड्यूल होगा। सलमान और उनका क्रू 12 अगस्त को रवाना होंगे। जबकि कटरीना कैफ महीने के आखिर में टाइगर 3 की शूटिंग ज्वॉइन कर पाएंगी। पहले सलमान के साथ सोलो सीक्वेंस शूट किए जाएंगे और उसके बाद दो कलाकार उनके साथ शूट करेंगे। आदित्य चोपड़ा की इस फिल्म में सलमान-कटरीना के अलावा इमरान हाशमी भी लीड रोल में नजर आने वालें हैं।

‘रक्षा बंधन’ के लिए अक्षय कुमार ने बढ़ाया 5 किलो वजन
अक्षय कुमार की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। अक्षय के इस फोटो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के लिए 5 किलो वजन बढ़ाया है। इतना ही अक्षय की इस वायरल फोटो को ‘रक्षाबंधन’ के शूटिंग सेट का बताया जा रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि बजन घटाने और बढ़ाने के बारे में अक्षय कुमार ने कहा, ”मैं एक किरदार के लिए वजन कम करने या वजन बढ़ाने की प्रक्रिया का काफी आनंद लेता हूं, क्योंकि मैं इसे स्वस्थ तरीके से करने में सक्षम हूं। मैंने पूरी तरह से प्राकृतिक प्रक्रिया में 5 किलो वजन बढ़ाया है। और इसने मुझे मेरी मां के हाथ का हलवा खाने का दुर्लभ आनंद भी दिया। क्या आशीर्वाद है।” बता दें कि डायरेक्टर आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग मुंबई में ही हो रही है। इस फैमिली ड्रामा फिल्म में अक्षय के अलावा भूमि पेडनेकर, सहेजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत भी लीड रोल में नजर आएंगी।

भूमि पेडनेकर ने कोरोना को लेकर लोगों से की खास अपील
कोरोना की दूसरी लहर के बाद अब इसके केसेज में गिरावट आ रही है। फिर भी सरकार लोगों को चौकन्‍ना रहने की हिदायत दे रहीं हैं। इस बीच एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने भी देशवासियों से अपील की है कि वो अभी भी कोविड प्रोटोकॉल्‍स का पालन करें। भूमि लोगों को याद दिला रही हैं कि हम अब भी महामारी के बीच में फंसे हुए हैं और हम सबको अत्यधिक सावधान रहने की आवश्यकता है ताकि हम कोविड मामलों की अगली लहर पर काबू पा सकें। महामारी से प्रभावित लोगों की मदद करने के उद्देश्य से एक सोशल मीडिया पहल ‘कोविड वॉरियर’ संचालित करने वाली भूमि का कहना है-“हमें अत्यधिक सतर्क रहने की जरूरत है, क्योंकि वायरस कहीं नहीं गया है। जिंदगियां लगातार दांव पर लगी हुई हैं, इसलिए हमें जिम्मेदारीपूर्वक कदम उठाने की आवश्यकता होगी। हममें से प्रत्येक के पास अपना-अपना योगदान करने और भारत को पटरी पर लाने की ताकत है। आइए, अपने देश के लिए इसी दिशा में काम किया जाए। हम महामारी के बीच में हैं और यह लापरवाही बरतने का समय हरगिज नहीं है।”

खबरें और भी हैं…

Related posts

प्रेमिका ने मिलने के लिए घर बुलाया, प्रेमी को परिजनों ने पकड़ कर पीटा फिर गंजा कर काट दी आधी मूंछ

News Blast

पूजा हेगड़े का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, महज एक घंटे में टेक्निकल टीम की मदद से हुई अकाउंट की रिकवरी

News Blast

कभी भीख मांगकर गुजारा करने को मजबूर थे कादर खान, गरीबी के कारण हफ्ते में तीन दिन सोना पड़ता था खाली पेट

News Blast

टिप्पणी दें