May 8, 2024 : 3:01 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

क्राइम ब्रांच की कार्रवाई:किशन पहलवान गैंग का बदमाश सुनील गिरफ्तार, पिस्टल और दो कारतूस बरामद

नई दिल्ली19 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • आरोपी हेमंत गैंग के बदमाश पर गोलियां चलाने के मामले में वांछित था

क्राइम ब्रांच ने कुख्यात गैंगस्टर किशन पहलवान गैंग के एक शार्प शूटर को अरेस्ट किया है। वह कबड्डी प्लेयर है, जिसकी पहचान सुनील दहिया के तौर पर हुई। आरोपी हेमंत गैंग के बदमाश पर गोलियां चलाने के मामले में वांछित था। इसके पास से सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल व दो कारतूस मिले हैं। जॉइंट सीपी क्राइम ब्रांच आलोक कुमार ने बताया 22 जुलाई को मुखबिर से इनपुट मिला कि सुनील दहिया कैरी गांव, नजफगढ़ के पास आने वाला है।

जिसके बाद ट्रैप लगाकर उसे पकड़ा गया। नजफगढ़ निवासी सुनील दहिया कबड्डी का प्लेयर है। साथ ही वह कोच भी है और जाफरपुर में उसका भारत माता स्पोटर्स क्लब नाम से स्पोटर्स क्लब है। उसके चाचा ने ही सुनील की जान पहचान किशन पहलवान से कराई थी। जिसके बाद वह किशन के साथ जुड़ गया।

किशन पहलवान व हेमंत के बीच सालों से गैंगवार चल रहा है। दोनों नजफगढ़ के ही रहने वाले हैं। दोनों गैंग के बदमाशों के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास के 100 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। हेमंत अभी तिहाड़ जेल में है। 11 जनवरी को सुनील अपने चाचा जय भगवान के साथ एक दोस्त के घर आया था। वहां अमित शौकीन से सुनील किसी प्रापर्टी के संबंध में बातचीत करने आया था। अमित, हेमंत गैंग का नजदीकी है।

दोनों के बीच किसी बात पर झगड़ा हो जाने से अमित दोस्त की कार से वहां से भाग गया था। अमित के चले जाने से सुनील ने उसे सबक सिखाने की ठान ली। वह अपने कुछ साथियों के साथ अमित के ढिचाऊ कला स्थित घर पहुंच गया। सुनील के एक साथी ने अमित के चचेरे भाई अंकुश को गोली मार दी। अमित शौकीन की शिकायत पर बाबा हरिदास नगर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जय भगवान व राजेश को पकड़ा लिया था जबकि सुनील फरार था।

खबरें और भी हैं…

Related posts

ठगी का प्लान पड़ा भारी:ऑनलाइन विज्ञापन देकर ग्राहक को गाड़ी दिखाकर बेचने के नाम पर रुपए लेकर भागने के चार आरोपी गिरफ्तार

News Blast

मध्‍य प्रदेश में बारिश और ओलों ने ढाया कहर, फसलें हुई बर्बाद

News Blast

इन दिनों अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का सबसे ज्यादा दुरुपयोग हो रहा : सुप्रीम कोर्ट

News Blast

टिप्पणी दें