May 17, 2024 : 1:29 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

Work From Home में बहुत यूजफुल हैं ये पावरफुल एक्सटेंशन बोर्ड, ऐसे करेंगे काम आसान

कोरोना वायरस के चलते अभी भी लोग अपने घर से ही काम कर रहे हैं. अक्सर घरों में खराब की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और घर के सभी सदस्यों को एक ही जगह बैठ कर काम या पढाई करनी पड़ती है. ऐसे में बच्चो का लैपटॉप, बड़ो का लैपटॉप, फोन और अन्य गैजेट्स को एक ही समय पर चार्ज करना काफी कठिन काम हो जाता है. अगर आप भी अपने घर में कुछ ऐसी ही दिक्कतों का सामना कर रहे हैं तो आपके लिए एक्सटेंशन बोर्ड (Extension Board) बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं. इस रिपोर्ट में हम आपके लिए कुछ खास पावरफुल एक्सटेंशन बोर्ड  के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं.

Goldmedal का पावरफुल 6×1 एक्सटेंशन बोर्ड
Goldmedal काफी पॉपुलर और भरोसेमंद नाम है, कंपनी अपने प्रीमियम और हाई क्वालिटी प्रोडक्ट्स के लिए जानी जाती है. अगर आप एक अच्छा एक्सटेंशन बोर्ड खरीदने की सोच रहे हैं तो आप Goldmedal का (Essenza 09211) एक्सटेंशन बोर्ड आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित होगा. यह एक 6×1 एक्सटेंशन बोर्ड है , यानी इसमें 6 इंटरनेशनल सॉकेट लगे हैं और आप एक साथ 6 डिवाइस इसमें इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें LED लाइट के साथ एक मास्टर स्विच लगा है जोकि socketको ऑपरेट करता है. यह रेड और वाइट कलर कॉम्बिनेशन के साथ आता है. यह हाई क्वालिटी प्लास्टिक से बना है. इसका कुल वजन 700 ग्राम है. आप इसे अपनी Wall पर भी टांग सकते हैं.  इसकी कीमत 999 रुपये है. आप इसे अमेजन इंडिया और फ्लिप्कार्ट  से खरीद सकते हैं. यह हाई पावर एक्सटेंशन बोर्ड और करंट लगने का भी इसमें  खतरा नहीं है. आप इसे अपने घर और ऑफिस में इस्तेमाल कर सकते हैं.

4X4 Power एक्सटेंशन बोर्ड
अगर आप स्लिक और पावरफुल एक्सटेंशन बोर्ड खरीदने की सोच रहे हैं तो आप Goldmedal कंपनी का 4X4 पावर एक्सटेंशन बोर्ड खरीद सकते हैं, यह 4 इंटरनेशनल सॉकेट और 4 स्विच के साथ आता है, यानी हर socket में पावर बटन मिलता है जिसे आप अपनी जरूरत के हिसाब से यूज़ कर सकते हैं.  यह हाई पावर एक्सटेंशन बोर्ड और करंट लगने का भी इसमें  खतरा नहीं है. आप इसे अपने घर और ऑफिस में इस्तेमाल कर सकते हैं. यह रेड और वाइट कलर कॉम्बिनेशन के साथ आता है. यह हाई क्वालिटी प्लास्टिक से बना है. इसकी कीमत 845 रुपये है आप इसे अमेजन इंडिया और फ्लिप्कार्ट  से खरीद सकते हैं. आप इसे अपनी Wall पर भी टांग सकते हैं.  आप इसे अपने घर और ऑफिस में आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं.

ZEBRONICS ZEB-PS5320 पावर एक्सटेंशन बोर्ड
ZEBRONICS का ZEB-PS5320 USB Plus  एक्सटेंशन बोर्ड आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. यह 2500W का पावरफुल एक्सटेंशन बोर्ड है, इसमें 5 यूनिवर्सल socket है साथ ही इसमें 2 USB पोर्ट दिए हैं. इसमें हर सॉकेट के साथ एक अलग पावर बटन दिया है, और साथ ही इसमें LED इंडिकेटर दिए हैं. इसके साथ 2.65 मीटर की वायर भी मिलती है. आप इसे अपनी Wall पर भी टांग सकते हैं.  इसमें कंपनी ने हाई क्वालिटी ABS प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है. इसे इस्तेमाल करना आसान है. यह ग्रे कलर में आपको मिलेगा, इसकी कीमत 935 रुपये है और आप इसे अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें

Best Laptop Smart Bags: आपके भारी लैपटॉप के वजन को हल्का करेंगे ये खास स्मार्ट लैपटॉप बैग, जानें कीमत और फीचर्स

Smartphone Battery Tips: स्मार्टफोन की बैटरी के साथ न करें ये गलतियां, हो सकता है भारी नुकसान

Related posts

MP में करीब 25 हजार एकड़ जमीन पर बनेगा देश का सबसे बड़ा एयरपोर्ट

News Blast

कोरोना के दौरान मुकेश अंबानी ही नहीं इन दो भाईयों ने भी की जमकर कमाई, करते हैं मोबाइल गेम बनाने का काम

News Blast

किच्चा सुदीप जो हिंदी को लेकर भिड़ गए अजय देवगन से

News Blast

टिप्पणी दें