May 18, 2024 : 10:52 AM
Breaking News
MP UP ,CG

उज्जैन में मोबाइल ब्लास्ट!:पेंट की जेब में रखे Redmi कंपनी के फोन में अचानक सरसराहट हुई और फट गया; युवक के हाथ-पैर झुलसे, 8 महीने पहले खरीदा था

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Explosion In Pocket Of Youth Going To Open Canteen, Hands And Feet Burnt, Admitted To Hospital In Critical Condition

उज्जैन6 घंटे पहले

रेडमी कंपनी के मोबाइल में हुआ विस्फोट।

उज्जैन के नागदा में एक युवक की पेंट की जेब में रखा रेडमी कंपनी का मोबाइल ब्लास्ट हो गया। हादसे में एक युवक के हाथ और पैर बुरी तरह झुलस गए। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक ने बताया कि 8 महीने पहले ही उसके यह मोबाइल खरीदा था।

दयानंद कॉलोनी निवासी दिनेश राठौर पिता अम्बाराम शुक्रवार की सुबह अपने घर से कैंटीन खोलने के लिए जा रहा था। तभी मोबाइल में से कुछ आवाज आई और गर्म होने लगा। दिनेश कुछ समझ पाता और मोबाइल को अपने जेब से निकालकर बाहर करता उससे पहले ही मोबाइल में विस्फोट हो गया और आग लग गई। जिसके कारण दिनेश के पैर और हाथ झुलस गए।

युवक के पैर और हाथ झुलस गए।

युवक के पैर और हाथ झुलस गए।

सीएसपी कार्यालय में पदस्थ नगर सैनिक शोभाराम गवरी ने युवक को श्रीजी अस्पताल में भर्ती कराया है। दिनेश का कहना है कि मोबाइल में सिम नहीं लगी थी और ना ही मोबाइल को रात भर चार्ज किया था। इसके बावजूद मोबाइल में आग की घटना हो गई। दिनेश का इलाज कर रहे डॉ अनिल दुबे ने बताया कि युवक लगभग 25 प्रतिशत तक जल चुका है। युवक के परिजन अनिल परमार ने बताया कि दिनेश श्रीजी अस्पताल में कैंटीन संचालित करता है। हादसे के बाद युवक सदमे में है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

एक माह से खराब स्ट्रीट लाइट को कराया शुरू

News Blast

मरीज की मौत के दूसरे दिन रिपोर्ट पॉजिटिव आई, अब तक 33 मौतें

News Blast

Dewas News: दुष्कर्म के आरोपित को मरते दम तक आजीवन कारावास

News Blast

टिप्पणी दें