May 18, 2024 : 9:33 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

Best Laptop Smart Bags: आपके भारी लैपटॉप के वजन को हल्का करेंगे ये खास स्मार्ट लैपटॉप बैग, जानें कीमत और फीचर्स

देश में ऑफिस अब धीरे-धीरे फिर से खुलने लगे हैं. लोग अपने कामों पर फिर से लौट रहे हैं. हांलाकि कोरोना वायरस का खतरा अभी तक पूरी से तरह से गया नहीं हैं. जो लोग काम के लिए लैपटॉप कैरी करते हैं, उनके लिए दिक्कत होती है. खासतौर पर जो लोग फील्ड का काम करते हैं. दरअसल लैपटॉप का वजन ही इतना ज्यादा होता है कि उन्हें बैग में डाल कर कंधे पर दिन-भर टांग कर घूमना तकलीफ पैदा करता है. लेकिन इस परेशानी से बचने के लिए मार्केट में इन दिनों कई अच्छे ब्रांड्स के स्मार्ट लैपटॉप बैग्स आने लगे हैं जोकि क्वालिटी से तो बेहतर होते हैं साथ ही इन्हें इस तरह से डिजाइन किया गया है जिससे लैपटॉप का वजन भी आपको परेशान नहीं करता. अगर आप भी अपने लिए एक ऐसा ही स्मार्टबैग खरीदने की सोच रहे हैं यहां हम आपको कुछ खास बैग्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं.    

Harissons Concord 39L लैपटॉप बैग
बैग्स की दुनियां में Harissons सबसे लोकप्रिय ब्रांड हैं. यह एक इंडियन कंपनी है. अगर आप अपने  लैपटॉप के लिए एक प्रीमियम बैग की तलाश में हैं तो कंपनी का Concord लैपटॉप बैग आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. यह 38 लीटर स्पेस के साथ आता है. इसमें कई कम्पार्टमेंट दिए हैं जहां आप लैपटॉप (Upto 15.6 inch) के साथ उसका चार्जर, माउस, टैब और अन्य एक्सेसरीज भी रख सकते हैं. इसमें हाई क्वालिटी मटिरियल का इस्तेमाल किया है. इस बैग में आपको 3 कलर ऑप्शन मिलते हैं जिनमें ब्लैक, ब्लू और ग्रे कलर शामिल है. इस बैग को आप ऑफिस के साथ ट्रेवल के दौरान भी यूज़ कर सकते हैं. इसकी कीमत 2499 रुपये है. आप इसे कंपनी की वेबसाइट और अन्य ऑनलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं.

Dexter 18L विंटेज लैपटॉप बैग
यह एक स्मार्ट विंटेज लैपटॉप बैग है जोकि एक्सटर्नल USB और AUX पोर्ट के साथ आता है. यानी इस बैग के अंदर पावर बैंक अटैच्ड करके और बाहर दिए गए पोर्ट की मदद से आप अपने स्मार्टफोन और अन्यगैजेट को कनेक्ट करके चार्ज कर सकते हैं साथ AUX पोर्ट की मदद से आप हेडफोन भी लगा कर म्यूजिक का मज़ा ले सकते हैं. इस बैग का डिजाइन बेहद खूबसूरत है, Harissons का यह बैग आपको camo ग्रीन, ग्रे और मरून कलर ऑप्शन में मिलेगा. इस लैपटॉप में आप अपना 14 इंच का लैपटॉप रख सकते हैं. यह इस तरह से डिजाइन किया गया है जिससे लैपटॉप का वजन आपके कंधो पर नहीं पड़ता. इसमें कई कम्पार्टमेंट दिए हैं जहां आप अपने लैपटॉप के अलावा कई एक्सेसरीज को रख सकते हैं. इसमें हाई क्वालिटी मटिरियल का इस्तेमाल किया है. इस बैग की कीमत 1,749 रुपये है जिसे आप कंपनी की वेबसाइट और अन्य ऑनलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं.

Redtap लैपटॉप बैग
अगर आप स्मार्ट कॉम्पैक्ट डिजाइन वाला एक लैपटॉप बैग खरीदने की सोच रहे हैं आप Redtap के लैपटॉप बैग को खरीद सकते हैं. इस बैग की कीमत वैसे तो 2,995 रुपये है, लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे 812 रुपये से लेकर1200 रुपये के बेस्ट प्राइस में खरीद सकते हैं इस बैग को आप ऑनलाइन स्टोर्स और कंपनी के ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं. इस बैग में आप 15 इंच तक का लैपटॉप रख सकते हैं. यह इस तरह से डिजाइन किया गया है जिससे लैपटॉप का वजन आपके कंधो पर नहीं पड़ता. इसके अलावा इसमें कई अन्य पॉकेट्स भी दी गई हैं. यह बैग आपको ग्रे और ब्लैक कलर में मिलेगा.

ये भी पढ़ें

Dolby Atmos के साथ Zebronics ने लॉन्च किया नया साउंडबार, घर में मिलेगा सिनेमा हॉल वाला एक्सपीरिएंस

Oppo Watch 2 Launch: 27 जुलाई को लॉन्च होगी Oppo Watch 2, इन फीचर्स से होगी लैस

Related posts

Reliance AGM 2021: रिलायंस 5G सेवा शुरू करने के लिए तैयार, Google और JIO टीम ने डेवलप किया ‘Jio Phone Next’ स्मार्टफोन

News Blast

GST घटने से सस्ते हुए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर: ई-व्हीकल खरीदने का मन है तो ये रहे टॉप-5 ऑप्शन, 8 से 28 हजार तक कम हुईं कीमतें

Admin

इस वजह से घट रहे WhatsApp यूजर्स, ये ऐप किया जा रहा ज्यादा डाउनलोड

News Blast

टिप्पणी दें