May 19, 2024 : 7:55 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

वनप्लस नॉर्ड 2 5G कल होगा लॉन्च:फोन में 55MP ट्रिपल कैमरा के साथ फुल HD+ डिस्प्ले मिलने की उम्मीद, कोडबेस कलरओएस वाला पहला फोन होगा

  • Hindi News
  • Tech auto
  • OnePlus Nord 2 5G Price Specifications | Upcoming OnePlus Nord 2 5G Smartphone In India, Check Latest Updates

नई दिल्ली10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

वनप्लस नॉर्ड की सफलता से उत्साहित कंपनी अब वनप्लस नॉर्ड 2 (OnePlus Nord 2) लॉन्च करने के लिए कमर कस चुकी है। फोन 22 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के बारे में बहुत सी जानकारी सामने आ रही है और काफी लोग इसका इंतजार भी कर रहे हैं। आइए इस फोन के फीचर्स से जुड़ी कुछ जरूरी जानकारी आपको देते हैं।

डिस्‍प्ले व डिजाइन
आपको ऑरिजिनल वनप्लस नॉर्ड की जगह नए नॉर्ड 2 में कंपनी की फ्लैगशिप वनप्लस 9 सीरीज डिजाइन की झलक देखने को मिल सकती है। इस स्मार्टफोन में 6.43 इंच पंच-होल एमोलेड डिस्प्ले मिलने की संभावना है, जिसका रेजॉल्यूशन फुल HD+ होगा। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज रखा जा सकता है। डिस्प्ले में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर भी इंटीग्रेटेड मिलने की उम्मीद लगाई जा रही है।

फोन का कैमरा सेटअप
वनप्लस नॉर्ड 2 5G में वनप्लस 9 स्मार्टफोन वाला ही कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इस हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें दो लेंस वर्टिकली, जबकि तीसरा लेंस और LED फ्लैश हॉरिजॉन्टली दिया जाएगा। इसमें 55 मेगापिक्सल सोनी IMX766 प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल कैमरे के मिलने की संभावना है। इस हैंडसेट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर भी मिलेगा, जिससे सेल्फी का अनुभव बेहतर बनाया जा सके।

प्रोसेसर और रैम
फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर दिया जाएगा। फ्लैगशिप डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट के साथ हैंडसेट में 8GB रैम के मिलने की भी संभावना जताई जा रही है। हाल ही में वनप्लस ने ऑफिशयली पुष्टि की थी कि डिवाइस में डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट होगा।

फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम
कंपनी ने ये साफ ‌किया है कि वनप्लस नॉर्ड 2 5G पहला ऐसा डिवाइस होगा जिसमें कोडबेस कलरओएस दिया जाएगा। खास बात है कि UI में कोई बदलाव नहीं होगा और यूजर्स को वही पुरानी स्पीड और फीचर्स दिए जाएंगे। वनप्लस ने यह भी पुष्टि पहले ही कर दी है कि नॉर्ड 2 स्मार्टफोन ऑक्सीजनओएस v11.3 पर चलेगा जो एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड है। फोन को दो बड़े एंड्रॉयड अपडेट्स देने का भी वादा किया है।

वनप्लस नॉर्ड 2 5G कल यानी 22 जुलाई को लॉन्च किया जा रहा है। इसकी बिक्री कंपनी अगले महीने शुरू करेगी।

खबरें और भी हैं…

Related posts

डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ साजिश रचने वाले ग्रुप ‘क्यूएनोन’ पर लगाम लगाएगा Youtube, जानें क्या है ये?

News Blast

एक्सचेंज प्रोग्राम लॉन्च करने की तैयारी में एथर एनर्जी, पेट्रोल स्कूटर के बदले इलेक्ट्रिक स्कूटर ले जा सकेंगे ग्राहक

News Blast

कार बाइंग गाइड: पैनोरमिक सनरूफ वाली एसयूवी का है प्लान, तो क्रेटा से लेकर नई सफारी तक ये पांच हो सकते हैं बेस्ट ऑप्शन, देखें वैरिएंट वाइज कीमत

Admin

टिप्पणी दें