May 10, 2024 : 8:39 PM
Breaking News
MP UP ,CG

ये लापरवाही घातक हो सकती है माननीय:पुल के डेढ़ फुट ऊपर से बह रहा था पानी, सांसद नकुल नाथ के काफिले में शामिल राज्य मंत्री की गाड़ी फंसी, बड़ा हादसा टला

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • The Car Was Running Behind The Convoy Of MP Nakulnath, Got Stuck In The Water, The Villagers Pulled It Out By Rope, The Incident Of Goddess Badosa Of Saunsar

छिंदवाड़ाएक घंटा पहले

रस्सी की मदद से गाड़ी को बाहर निकाला जा सका।

बारिश के मौसम में उफनते नालों और नदियों को पार करने की मनाही होती है, लेकिन छिंदवाड़ा में सांसद नकुलनाथ और कांग्रेस नेताओं ने इन नियमों को दरकिनार कर दिया। छिंदवाड़ा-नागपुर के बीच देवी बड़ोसा में स्थित पुलिया से डेढ़ फुट ऊपर पानी बह रहा था। तभी सांसद नकुल नाथ का काफिला बड़ा खतरा मोल लेते हुए यहां से गुजरा, लेकिन राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त मप्र एससी आयोग के सदस्य गुरुचरण खरे की गाड़ी पुलिया में भरे पानी में फंस गई। उनकी गाड़ी को दूसरी गाड़ी की मदद से भी खींचा गया, लेकिन सफलता न मिलने पर ग्रामीणों ने रस्सी से खींचकर बाहर निकाला। खरे बुधवार को तीन दिन के दौरे से वापस दिल्ली लौट रहे सांसद नकुलनाथ के काफिले में शामिल थे। यदि पुल पर पानी का बहाव और तेज होता, तो गुरुचरण खरे के साथ अनहोनी भी हो सकती थी।

सांसद नकुलनाथ बुधवार दोपहर शिकारपुर से सड़क मार्ग से नागपुर के लिए रवाना हुए। इस दौरान के साथ राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त एससी आयोग सदस्य गुुरुचरण खरे भी सांसद को विदा करने उनके पीछे काफिले में चल रहे थे। इस दौरान उनकी कार देवी बड़ोसा की पुलिया में भरे पानी में फंस कर बंद हो गई। इसके बाद आनन-फानन में वहां मौजूद लोगों ने राज्यमंत्री को बाहर निकाला। उन्हें दूसरी कार से नागपुर भेजा गया।

काफी मशक्कत के बाद रस्सी की मदद से कार को गहरे पानी से बाहर निकाला गया। गनीमत रही, जिस समय यह कार पुलिया पर बह रहे पानी के बहाव में फंसी थी, उस समय यहां पानी थोड़ा कम हो गया था। यदि पानी का बहाव तेज होता, तो बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

बीच पुलिया में बंद हो गई थी राज्यमंत्री की कार।

बीच पुलिया में बंद हो गई थी राज्यमंत्री की कार।

पहले ही निकल गई थी सांसद की कार
राज्यमंत्री की कार के पहले सांसद नकुलनाथ की कार चल रही थी, जो आगे निकल गई। प्रत्यदर्शियों के मुताबिक खरे की कार पुलिया के बीच जाकर पानी में बंद हो गई। इस कारण उन्हें परेशानी झेलनी पड़ी। लिहाजा, आधे घंटे बाद ग्रामीणों की मदद से कार को बाहर निकाला जा सका।

गाड़ी को बोलेरो की मदद से भी खींचा गया।

गाड़ी को बोलेरो की मदद से भी खींचा गया।

गहरानाला से बचने के लिए डायवर्टेड मार्ग का लिया था सहारा
गहरानाला पुलिया उफान पर होने के कारण उनके कारकेट में शामिल पुलिस कर्मियों ने उन्हें देवी बडोसा के डायवर्टेड मार्ग से ले गए। इस दौरान देवी बड़ोसा के पास पुलिया पर भी पानी होने के कारण बाकी वाहन निकल गए, लेकिन राज्यमंत्री का वाहन फंस गया।

छिंदवाड़ा दौरे पर आए सांसद नकुलनाथ बोले- पता था कि संसद में 2 दिन काम नहीं होगा, इसलिए यहां आया

खबरें और भी हैं…

Related posts

कड़वी है पर सच्चाई है ।

News Blast

परिजन को तीन दिन समझाया तब कुपोषितों को कराया भर्ती

News Blast

MP के विंध्य-महाकौशल में मानसून एक्टिव:बंगाल की खाड़ी में बने सिस्टम का असर; प्रदेश में छाने लगे बादल, 3 दिन तक हल्की बारिश, 11 जुलाई से हाेगी झमाझम

News Blast

टिप्पणी दें