May 4, 2024 : 6:18 AM
Breaking News
MP UP ,CG

MP में सांड ने ली जान:सागर में बुजुर्ग को उठा कर पटका, हालत गंभीर; जबलपुर में खेत में काम कर रहे किसान पर सांड का हमला, 22 दिन बाद अस्पताल में मौत

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Old Man Was Picked Up In Sagar, The Condition Was Critical, The Bull Killed The Farmer Working In The Field In Jabalpur.

सागर/जबलपुर3 घंटे पहले

सागर के खुरई में बुजुर्ग पर हमला करता सांड।

मध्य प्रदेश में सांड के हमले के दो मामले सामने आए हैं। सागर जिले के खुरई में रास्ते में खड़े सांड ने बुजुर्ग पर हमला कर दिया। हमले में बुजुर्ग गंभीर रूप से हो गया। वहीं, जबलपुर में इलाज के दौरान एक किसान की सांड के हमले की वजह से मौत हो गई। यहां सांड ने 22 दिन पहले खेत में काम करते समय हमला किया था।

सागर जिले के खुरई में नानक वार्ड में सोमवार को बुजुर्ग ओमप्रकाश असाटी कचरे की बॉल्टी लेकर रास्ते पर जा रहे थे। तभी चौक के पास सांड मिला, जिसे देख ओमप्रकाश ने सांड को हटाने के लिए लाठी दिखाई। इसी दौरान सांड ने ओमप्रकाश पर हमला करते हुए उठाकर फेंक दिया। घटना में ओमप्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां से उन्हें भोपाल रेफर कर दिया गया है। सांड के हमले की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

लोगों ने सांड को पकड़ नगर के बाहर छोड़ा

घटनाक्रम सामने आते ही क्षेत्र के लोगों ने सांड की तलाश की। इसके बाद उसे खुरई के शिवाजी चौराहे पर मशक्कत के बाद पकड़ा और वाहन में रखकर नगर के बाहर छोड़ दिया।

जबलपुर: 22 दिन पहले सींग से उठाकर पटका था, इलाज के दौरान मौत

जबलपुर के कुंडम पुलिस के अनुसार, कनहरी निवासी फग्गू सिंह (40) खेती-किसानी करता था। वह बीते 27 जून की दोपहर खेत में उड़द उखाड़ने गया था। उसी दौरान जंगल से निकले सांड ने उस पर हमला बोल दिया था। सांड के हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। कमर के नीचे लहुलूहान हालत में फग्गू को विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान फग्गू की सोमवार को मौत हो गई।

खबरें और भी हैं…

Related posts

Damoh: इलाज कराने आ रहा था वृद्ध, रास्ते में हो गई मौत, शव लेकर जिला अस्पताल पहुंचा बस चालक

News Blast

जमीनी विवाद में प्रधान के बेटे ने युवक की गोली मारकर हत्या की; पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

News Blast

निर्माणाधीन मकान में काम के दौरान सिर पर चोट लगने से महिला की मौत, पुलिस ने ठेकेदार समेत तीन पर केस दर्ज

News Blast

टिप्पणी दें