May 18, 2024 : 10:52 AM
Breaking News
MP UP ,CG

निर्माणाधीन मकान में काम के दौरान सिर पर चोट लगने से महिला की मौत, पुलिस ने ठेकेदार समेत तीन पर केस दर्ज

इंदौर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दोनों ही मामलों में चार को आरोपी बनाया। आरोपी पुलिस की गिरफ्त से अभी दूर हैं (प्रतीकात्मक फोटो)

  • 5 जुलाई को पंचशील नगर में 30 साल की महिला के मौत मामले में पुलिस ने पति को आरोपी बनाया
Advertisement
Advertisement

महिला अपराध के मामले में पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में चार लाेगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पहला मामला पंचशील नगर का है, जहां घर पर फांसी लगाकर जान देने वाली महिला के मामले में पुलिस ने पति पर केस दर्ज किया है। वहीं, दूसरा मामला छत्रीपुरा थाना क्षेत्र का है। यहां हादसे के बाद महिला की मौत मामले में पुलिस ने ठेकेदार सहित तीन को आरोपी बनाया है।

पहला मामला : छत्रीपुरा पुलिस के अनुसार दिसंबर 2019 में जंगमपुरा स्थित एक निर्माणाधीन मकान पर काम के दौरान गायत्रीबाई पति खंडेराव गोप निवासी जंगमपुरा सिर में ईंट लगने से घायल हो गई थी। गायत्री ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया था। पुलिस ने पड़ताल के बाद ठेकेदार संतोष कुमार सहित अर्जुन और रवि पर केस दर्ज किया है। पुलिस ने जांच में पाया कि बिना किसी सुरक्षा उपकरण के यहां पर महिला काम कर रही थी। इसी कारण उसके सिर पर चोट आई थी।

दूसरा मामला : 5 जुलाई को पंचशील नगर निवासी 30 साल की लक्ष्मी पति अजय हेरोड़ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जांच में पुलिस को पता चला कि पति लक्ष्मी को आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर प्रताड़ित करता रहता था। राेज-रोज की प्रताड़ना से तंग आकर लक्ष्मी ने फांसी लगा ली।

Advertisement

0

Related posts

मानव सेवा समिति ने गरीबों को कराया भोजन

News Blast

12 सितंबर से इंदौर, उज्जैन, रतलाम तक आना-जाना कर सकेंगे लोग

News Blast

कोरोना:भोपाल-इंदौर सहित छह जिलों में फिर मिले पॉजिटिव केस

News Blast

टिप्पणी दें