May 18, 2024 : 12:35 PM
Breaking News
MP UP ,CG

जमीनी विवाद में प्रधान के बेटे ने युवक की गोली मारकर हत्या की; पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

  • एलाऊ थाना क्षेत्र का मामला
  • आरोपी प्रधान फरार, पुलिस तलाश में जुटी

दैनिक भास्कर

Jun 29, 2020, 08:11 PM IST

मैनपुरी. उत्तर प्रदेश में मैनपुरी जिले के एलाऊ थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह जमीन के विवाद में प्रधान के बेटे ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि, मृतक का चाचा गंभीर रूप से घायल है। यह मामला इलाबांस गांव का है। सूचना पाकर एसपी और एएसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

35 साल पहले खरीदी थी जमीन

दरअसल, इलाबांस गांव निवासी सौरभ मिश्रा सोमवार सुबह चाचा एकलव्य मिश्रा, सुशील मिश्रा और भाई शिवम के साथ घर के पास एक प्लॉट पर निर्माण कार्य करा रहे थे। करीब 35 साल इस प्लॉट को खरीदा गया था। लेकिन गांव के प्रधान पति पिंटू उर्फ प्रदीप एवं उसका बेटा रॉबर्ट उर्फ भोला परमार अपने अन्य चार साथियों के साथ लाठी डंडा लेकर जमीन पर हो रहे निर्माण कार्य को रुकवाने पहुंच गए। प्रधान पक्ष ने प्लॉट को अपना बताते हुए निर्माण कार्य रुकवा दिया। शिवम ने जब इसका विरोध किया तो लोग मारपीट और फायरिंग करने लगे। इसी बीच विपक्षियों ने सौरभ को पकड़ लिया और प्रधान उमा देवी ने लाइसेंसी राइफल लाकर बेटे रॉबर्ट को थमा दी। रॉबर्ट ने सौरभ के सीने में गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, मारपीट में चाचा एकलव्य गंभीर रुप से घायल हो गए।   

मृतक सौरभ।

एसपी-एएसपी ने घटनास्थल का किया दौरा

परिजन दोनों को जिला चिकित्सालय में लेकर आए। जहां सौरभ को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में बारीकी से पूछताछ की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस संबंध में पीड़ित पक्ष द्वारा छह नामजद लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। 

तीन अवैध असलहे बरामद

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि इस प्रकरण में पुलिस ने दबिश देकर 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। प्रधान पति के आवास पर दबिश देकर तीन लाइसेंसी असलहे व 3 तमंचे और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं। उन्होंने बताया की इस प्रकरण में जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

Related posts

भाेपाल में कल से तेज बारिश के आसार, इंदाैर में 2 इंच, हाेशंगाबाद और रायसेन में 1 इंच बरसा पानी

News Blast

पुलिस को अब तक नहीं मिला कोई सुराग, अब पांचों आरोपियों के नार्को टेस्ट की तैयारी

News Blast

वाराणसी दौरे पर CM योगी:बाढ़ के हालात का हवाई जायजा लेंगे, फिर राहत शिविरों में जाकर शरणार्थियों से सरकारी मदद की फीडबैक लेंगे, 24 घंटे पहले PM ने जाना था हाल

News Blast

टिप्पणी दें