May 18, 2024 : 7:42 PM
Breaking News
राज्य

AIMIM Twitter Hacked: ओवैसी की पार्टी का ट्विटर अकाउंट हैक, दुनिया के दूसरे अमीर शख्स की लगाई फोटो

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: प्रशांत कुमार Updated Sun, 18 Jul 2021 02:38 PM IST

सार

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन का ट्विटर अकाउंट रविवार को हैक हो गया। इतना ही नहीं स्पेक्सएक्स और टेस्ला जैसी कंपनियों के मालिक एलन मस्क की तस्वीर लगाई गई है। 

ओवैसी की पार्टी का ट्विटर हैंडल हैक – फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन का ट्विटर अकाउंट रविवार को हैक हो गया। हैकर्स ने ट्विटर डीपी पर एलन मस्क की फोटो भी लगा दी। साथ ही पार्टी के नाम की जगह एलन मस्क का नाम लिख दिया।  एलन मस्क दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स हैं। वे स्पेक्सएक्स और टेस्ला जैसी कंपनियों के मालिक हैं। 

विज्ञापन

गौरतलब है कि ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सौ सीटों पर चुनाव लड़ेगी। हाल ही  ओवैसी ने इसकी घोषणा की थी।  इसके लिए उन्होंने उत्तर प्रदेश में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के साथ मिलकर भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया है। हालांकि, ओवैसी के इस एलान के बाद वे विपक्षी पार्टियों के निशाने पर भी हैं। बता दें कि ओवैसी की पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव में भी पांच सीटों पर जीत दर्ज की है। 

योगी को ओवैसी की चुनौती स्वीकार
बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि वह किसी भी स्थिति में योगी आदित्यनाथ को 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे। ओवैसी की चुनौती को सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्वीकार करते हुए कहा था कि ओवैसी बड़े नेता हैं, वे देश के अंदर प्रचार करते हैं। उन्हें एक समुदाय विशेष का समर्थन प्राप्त है, लेकिन वे यूपी के अंदर भाजपा को चैलेंज नहीं कर सकते। भाजपा अपने मुद्दों, मूल्यों के साथ चुनावी मैदान में रहेगी। हम उनके चैलेंज को स्वीकार करते हैं।

Related posts

चुनाव प्रचार में योगी ने क्यों कहा, चांदनी रात चोरों को अच्छी लगती है

News Blast

भोपाल: 3 मंत्रालयों का दफ्तर, 14 घंटे मशक्कत, सेना को संभालना पड़ा मोर्चा

News Blast

श्रीलंका बना ड्रैगन का नया गुलाम: कोलंबो में काम करते देखे गए चीनी सैनिक, विरोध में उतरे लोग

News Blast

टिप्पणी दें