July 16, 2024 : 1:49 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय क्राइम खबरें खेल ताज़ा खबर बिज़नेस मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय हेल्थ

चुनाव प्रचार में योगी ने क्यों कहा, चांदनी रात चोरों को अच्छी लगती है

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है। आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिजली के बहाने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर जबरदस्त तरीके से  हमला किया है। योगी आदित्यनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि चांदनी रात तो चोरों को अच्छे लगती है। दरअसल, योगी आदित्यनाथ बिजली की बात कर रहे थे। योगी ने कहा कि क्या पांच साल पहले किसी को बिजली मिली थी? एसपी/बीएसपी सदस्य अंधेरे में रहने के आदी थे। एक मुहावरा है “चांदनी रात चोरो (चोर) को अच्छी लगती है”, उन्होंने इन घंटों में लूटा। आज नि:शुल्क हर घर रोशन है।

इसके साथ ही योगी ने राहुल गांधी और अखिलेश पर तंज कसा है। योगी ने कहा कि याद कीजिए मुजफ्फरनगर दंगों के दौरान, लड़कों की यह जोड़ी गायब हो गई थी। एक लखनऊ में दंगों को संचालित कर रहा था और दूसरा दिल्ली से इसे देख रहा था। वे अब कहाँ हैं? आज वे जानते हैं कि बीजेपी उनकी गर्मी को ठंडा कर सकती है। योगी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने UP में जनता को हर सुविधा डबल और ट्रिपल तरीके से दी है। याद करिए आज से 5 साल पहले इस पश्चिमी उत्तर प्रदेश की हालत क्या हुआ करती थी? हर पर्व के पहले यहां पर दंगा होता था। हर दंगे के बाद महीनों तक कर्फ्यू चलता था।

योगी ने सभी से अपील करते हुए कहा कि अगर यहां के 100% लोगों को पूरी तरह से टीका लगाया गया है, तो वैक्सीन के खिलाफ अफवाह फैलाने वालों को अपने वोटों से कड़ा तमाचा देने का समय आ गया है। इसे ‘मोदी’/’बीजेपी’ वैक्सीन कहा गया है। इससे पहले योगी ने जनता को सपा-बसपा व भाजपा के शासन का अंतर बताते हुये कहा कि राज्य में विकास भी होगा और जनता के पैसे को दीवार में चिनवा देने वालों के खिलाफ बुलडोजर चलाने का काम भी जारी रहेगा। उन्होंने चुनावी वक्तव्य में जहां भाजपा सरकार के विकास कार्यों को गिनाया, तो वहीं मथुरा के कोसीकलां वजवाहरबाग और आगरा,मुजफ्फरनगर आदि में घटी घटनाओं का जिक्र करते कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में प्रदेश में छोटे-बड़े 700 दंगे हुए।

Related posts

ऑक्सीजन विवाद पर AIIMS चीफ: डॉ. गुलेरिया बोले- यह कहना जल्दबाजी कि दिल्ली ने डिमांड को 4 गुना बढ़ाकर बताया; अभी फाइनल रिपोर्ट आना बाकी

Admin

एसी की गर्म हवा के पीछे बुजुर्ग की हत्या, दूसरी मंजिल से नीचे फेंका

News Blast

UPSC ने लिया बड़ा फैसला, 4 अक्टूबर को होने वाली प्रीलिम के लिए कैंडिडेट्स बदल सकेंगे एग्जाम सेंटर

News Blast

टिप्पणी दें