May 18, 2024 : 7:02 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

पुलिस की कार्रवाई:गैंगस्टर बवानिया के मौसेरे भाई का हत्यारोपी बदमाश गिरफ्तार, दोनों पैरों लगी गोली, कंझावला हत्या में भी था शामिल

  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Gangster Bawania’s Cousin’s Cousin Arrested, Shot In Both Legs, Kanjhawala Was Also Involved In The Murder

नई दिल्ली3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
इस मामले में 5 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है लेकिन वह अभी भी फरार चल रहा था।  - Dainik Bhaskar

इस मामले में 5 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है लेकिन वह अभी भी फरार चल रहा था। 

गैंगस्टर नीरज बवानिया की मौसी के लड़के शक्ति की गोली मारकर हत्या में शामिल फरार गौरव उर्फ मोंटी को बीती रात पुलिस ने कंझावला इलाके में एक एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया। उसके दोनों पैर में गोली मारी गई थी। गौरव की दिल्ली पुलिस को काफी समय से तलाश थी।

रात करीब 10.30 बजे एसएचओ जरनैल सिंह की देखरेख में पुलिस टीम ने एक पुख्ता सूचना के तहत सेक्टर-37 रोहिणी कराला हेलीपैड के पास घेराबंदी की गई थी। गैंगस्टर गौरव उर्फ मोंटी चोरी की बाइक पर रुकने का इशारा किया था। उसने पुलिस टीम पर गोलियां चला दी और 3 राउंड फायरिंग की। अलर्ट पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई में गैंगस्टर गौरव उर्फ मोंटी को फायरिंग से रोकने के लिए 6 राउंड फायरिंग की। गैंगस्टर मोंटी को दोनों पैरों में गोली लगी।

अशोक प्रधान गैंग से जुड़ा हुआ था आरोपी गौरव: गौरव उर्फ मोंटी के पिता एसएसएफ विभाग में हेड कांस्टेबल हैं। वह बचपन से ही कुख्यात था। शुरुआत में वह राजेश बवानिया गैंग से जुड़ा और उसके बाद अशोक उर्फ प्रधान गैंग से जुड़ा। वह 13 आपराधिक मामलों में शामिल रहा है। जबकि 4 मामलों में वांछित है।

3 जून को वह जमानत पर बाहर आया था। पिछले साल 7 अक्टूबर को उसने अपने साथियों के साथ हरियाणा झज्जर जिले के छोछी गांव में नीरज बवानिया के चचेरे भाई, मौसी के बेटे, शक्ति की हत्या कर दी। इस मामले में 5 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है लेकिन वह अभी भी फरार चल रहा था।

खबरें और भी हैं…

Related posts

बंगाल में TMC लीडर का बड़बोलापन:डॉक्टर की मौजूदगी में आसनसोल की पूर्व डिप्टी मेयर ने नर्स से वैक्सीन छीनकर महिला को टीका लगा दिया, कहा- मैं तो नाटक कर रही थी

News Blast

अली शाह गिलानी ने हुर्रियत कॉन्फ्रेंस से इस्तीफा दिया, वे इस अलगाववादी गुट के आजीवन चेयरमैन थे

News Blast

गलवान घाटी में तनाव कम करने के लिए दोनों देशों के मेजर जनरल लेवल की बातचीत जारी, बुधवार को वार्ता बेनतीजा रही थी

News Blast

टिप्पणी दें