May 9, 2024 : 2:56 AM
Breaking News
MP UP ,CG

विदिशा कुआं हादसे पर मंत्री का अजीब बयान, VIDEO:गंजबासौदा हादसे के सवाल पर विजय शाह बोले- आरोपियों को फांसी की सजा मिलेगी, CM के निर्देश पर आरोपी चिन्हित कर लिए हैं

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Satna
  • On The Question Of Ganjbasoda Well Accident, Said – The Accused Will Get The Death Penalty, The Accused Have Been Identified On The Instructions Of The CM.

सतना3 घंटे पहले

प्रेस कॉन्फ्रेस में चर्चा करते मंत्री विजय शाह।

सतना में शनिवार को वन मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री विजय शाह ने अजीब बयान दिया। पत्रकार वार्ता में पूछे गए गंजबासौदा कुआं हादसे के सवाल पर उन्होंने कहा दोषियों को फांसी दिलवाएंगे। ​दरअसल, इसमें किसी तरह की एफआईआर ही दर्ज नहीं हुई है। ऐसे में मंत्री के बयान से सवाल उठ रहे हैं। माना जा रहा है कि वे गंजबासौदा की जगह देवास के नेमावर में हुई 5 आदिवासियों की हत्या पर जवाब दे गए।

सतना के कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में जिले के प्रभारी मंत्री से जब पत्रकारों ने पूछा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गंजबासौदा की घटना पर घोषणा की है। आपका क्या कहना है, तो मंत्री विजय शाह ने कहा कि हमें कमलनाथ से कोई मतलब नहीं है। आरोपियों को फांसी की सजा मिलेगी। मुख्यमंत्री के निर्देश पर आरोपी चिन्हित कर लिए गए हैं। फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला चलेगा और दोषियों को फांसी की सजा दिलवाएंगे।

प्रभारी मंत्री ने की घोषणा
सतना के प्रथम दौरे पर आए प्रभारी मंत्री विजय शाह ने बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि जिले में सीएम हेल्पलाइन की तर्ज पर प्रभारी मंत्री हेल्पलाइन बनाई जाएगी। जिस पर आम आदमी अपनी शिकायत दर्ज करवा सकेंगे। इन सभी शिकायतों की रिपोर्ट हर हफ्ते मैं खुद तलब करूंगा। शिकायत की प्राप्ति भी आवेदक को मिलेगी। उन्होंने अन्य मंत्रियों पर तंज कसते हुए कहा कि प्रभारी मंत्री आवेदन अपने साथ ले जाते हैं, इससे जनता की समस्या का समाधान जल्दी नहीं हो पाता। मैं तो साफ बात करता हूं।

खबरें और भी हैं…

Related posts

MP Board Results 2022

News Blast

राजनीतिक कार्यक्रमों में भीड़ पर हाईकोर्ट नाराज, आज 5 जिलों के कलेक्टर-एसपी की वीसी से होगी पेशी

News Blast

वोट देने की VVIP सुविधाएं, 5 तस्वीरों में देखिए:UP में इटावा के 56 BDC को 50 दिन तक 7 राज्यों में घुमाया गया; लग्जरी होटल, गाड़ी और शानदार खाने की व्यवस्था के साथ लेते रहे पहाड़ के मौसम का मजा

News Blast

टिप्पणी दें