May 17, 2024 : 9:22 AM
Breaking News
राज्य

मंथन: यूपी भाजपा कार्यसमिति की बैठक कल, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे संबोधित

सार

आगामी चुनाव के मद्देनजर यूपी भाजपा कार्यसमिति की बैठक शुक्रवार सुबह 11.30 बजे होने जा रही है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा – फोटो : twitter.com/JPNadda

ख़बर सुनें

विस्तार

आगामी चुनाव के मद्देनजर यूपी भाजपा कार्यसमिति की बैठक शुक्रवार सुबह 11.30 बजे होने जा रही है। इस बैठक को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित करेंगे। बैठक में मिशन-2022 पर चर्चा होने की सम्भावना है। जानकारी के अनुसार लखनऊ में पार्टी कार्यालय पर यह बैठक होगी। दिल्ली से ऑनलाइन माध्यम से कार्यकारिणी सदस्य, केंद्रीय नेता और प्रदेश के विभिन्न जिलों से कार्यसमिति के सदस्य इसमें शामिल होंगे। 

विज्ञापन

पहले सात जुलाई को प्रस्तावित थी बैठक
बता दें कि पहले भाजपा कार्यसमिति की बैठक सात जुलाई को होने वाली थी लेकिन केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार और पंचायत चुनावों के चलते इसे स्थगित कर दिया गया था और अब फिर से शुक्रवार को बैठक होगी। इस बैठक में नड्डा कार्यकर्ताओं को चुनावी मंत्र दे सकते हैं साथ ही हर विधानसभा क्षेत्रों के काम काज की जानकारी ले सकते हैं।

पंचायत चुनाव में जीत से उत्साहित हैं कार्यकर्ता
उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव में भाजपा की जीत से सभी कार्यकर्ता उत्साहित हैं। अब असली परीक्षा विधानसभा चुनाव की है। ऐसे में पार्टी को और भी ठोस रणनीति बनानी होगी।  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज वाराणसी में
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे और करोड़ों की सौगात दी। प्रधानमंत्री ने बीएचयू के एडीवी मैदान से बटन दबाकर 1583 करोड़ की 280 योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। जिसमें बहुचर्चित रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर भी शामिल है। बीएचयू अस्पताल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर पहुंचे और इसकी औपचारिक शुरुआत भी की। ये हाईटेक कन्वेंशन सेंटर जापान की सहायता से तैयार किया गया है।

पीएम मोदी ने इस मौके पर जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंज़ो आबे को याद करते हुए कहा कि मुझे याद है, शिंजो आबे जी जब प्रधानमंत्री के तौर पर काशी आए थे, तो रुद्राक्ष के विचार पर उनसे मेरी चर्चा हुई थी उन्होंने तुरंत ही अपने अधिकारियों से इस विचार पर काम करने को कहा।

यहां काशी के प्रबुद्ध जनों के संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बनारस का मिजाज ऐसा है कि अरसा भले लंबा हो जाए लेकिन शहर मौका मिलने पर एक साथ रस भरकर दे देता है।पीएम मोदी ने कहा कि महादेव के आशीर्वाद से काशिवासियों ने विकास की गंगा बहा दी। सैकड़ों करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास हुआ है। काशी का वैभव आधुनिक स्वरुप के अस्तित्व में आ रहा है। बाबा की नगरी थमती और रुकती नही है।  

Related posts

Bihar: पेट्रोल डालकर पुलिसकर्मियों को जिंदा जलाने की कोशिश… महिला पुलिसकर्मी को भी पीटा, JDU नेता गिरफ्तार

News Blast

बिहार में भाजपा की जीत पर बोले देवेंद्र फडणवीस, कहा- मोदी के विश्वास की प्रतीक

News Blast

पीएमसी मामला: ईडी ने वीवा समूह के एमडी-निदेशक को किया गिरफ्तार, मिली चार दिन की हिरासत

Admin

टिप्पणी दें