April 29, 2024 : 1:41 AM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें ताज़ा खबर राज्य राष्ट्रीय

Bihar: पेट्रोल डालकर पुलिसकर्मियों को जिंदा जलाने की कोशिश… महिला पुलिसकर्मी को भी पीटा, JDU नेता गिरफ्तार

जेडीयू नेता ने पुलिसकर्मियों पर फेंका पेट्रोल (screengrab).जेडीयू नेता ने पुलिसकर्मियों पर फेंका पेट्रोल

बिहार के सहरसा में जेडीयू नेता द्वारा पुलिसकर्मी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गई है. साथ ही महिला पुलिसकर्मी के साथ मारपीट भी की गई है. पुलिस ने आरोपी जेडीयू नेता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

घटना पर जानकारी देते हुए सहरसा के सदर थाना अध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि कुछ पुलिस अफसर 1 नवंबर की रात गश्त कर रहे थे. इलाके में वाहन चैकिंग भी की जा रही थी. इसी दौरान कुछ लड़के को पुलिसकर्मियों ने रोका था. पुलिस टीम से लड़कों ने बहस करना शुरू किया था. इस दौरान बस्ती के कुछ लोगों भी मौके पर आ गए और पुलिस टीम के साथ मारपीट करने लगे. जानकारी मिलने पर थाने से अधिक फोर्स को मौके पर पहुंचा गया था.सदर थाना अध्यक्ष सुधाकर कुमार ने आगे बताया कि मारपीट करने वालों में जेडीयू नेता ओवेश करनी उर्फ चुन्ना के परिवार के कुछ लोग भी हैं. पुलिस टीम चुन्ना के घर जांच करने पहुंची थी. टीम जब वापस आ रही थी तब जेडीयू नेता पास ही मौजूद पेट्रोल पंप पर पहुंचा और उसने वहां से पेट्रोल लेकर पुलिसकर्मियों पर छिड़क दिया. उसने पुलिस टीम को जिंदा जलाने की कोशिश की. साथ ही महिला पुलिसकर्मी के साथ भी हाथापाई की. घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि कई महिला और पुरुष पुलिसकर्मी खड़े हुए है. जेडीयू नेता चुन्ना भी मौजूद है. अन्य महिलाएं भी वीडियो में दिखाई दे रही हैं. गुस्से में तमतमाया हुआ चुन्ना पेट्रोल पंप पर जाता और पुलिसकर्मियों पर पेट्रोल डाल देता है.

आरोपी किया गया गिरफ्तार

सदर थाना अध्यक्ष सुधाकर कुमार ने आगे कहा कि इस मामले में आरोपी जेडीयू नेता ओवेश करनी उर्फ चुन्ना को गिरफ्तार किया था. उसे खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है. कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

Related posts

स्टोर पर 15 हजार तक के मोबाइल की शॉर्टेज, एसी-लैपटॉप की बिक्री 60% पहुंची

News Blast

बंगाल का सियासी घमासान: PM मोदी की आज 3 चुनावी रैलियां; बर्धमान, कल्याणी और बारासात में जनसभा को संबोधित करेंगे

Admin

सर्व कर्मचारी संघ ने मनाया विरोध दिवस, 1983 पीटीआई को बहाल करने की मांग की

News Blast

टिप्पणी दें