May 18, 2024 : 6:51 PM
Breaking News
राज्य

IND vs ENG: भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज पर मंडराया खतरा, टीम इंडिया के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, लंदन Published by: ओम. प्रकाश Updated Thu, 15 Jul 2021 08:16 AM IST

सार

इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इन खिलाड़ियों के संक्रमित पाए जाने के बाद इसका असर दोनों देशों के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज पर भी पड़ सकता है। बीते दिनों इंग्लैंड में कोरोना के मामले तेजी से बढ़े हैं। 

ख़बर सुनें

विस्तार

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। यह सीरीज नियमित समय पर शुरू होगी या नहीं कुछ भी कहना मुश्किल है। इंग्लैंड में कोरोना के मामलों में तेजी से हो रही बढ़ोतरी का असर भारतीय टीम पर भी पड़ा है। खबरों के मुताबिक टीम इंडिया को 2 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। यह जानकारी मिलने के बाद खिलाड़ी को आइसोलेट कर दिया गया है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि टीम इंडिया में कोरोना संक्रमित खिलाड़ियों की संख्या बढ़ सकती है। 

विज्ञापन

न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के बाद टीम इंडिया इन दिनों तीन हफ्ते के ब्रेक पर है। इस दौरान भारत के कई खिलाड़ी ब्रिटेन की अलग-अलग जगहों पर घूमने भी गए। इसी दौरान उनके कोरोना की चपेट में आने की आशंका की जा रही है। 

समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, ब्रिटेन में दो भारतीय खिलाड़ी कोरोना से प्रभावित हुए और अब दोनों अच्छा महसूस कर रहे हैं जिसमें से एक की रिपोर्ट निगेटिव आई है। दूसरे खिलाड़ी का टेस्ट 18 जुलाई को किया जाएगा तब तक उसका 10 दिन का आइसोलेशन समय पूरा हो चुका होगा। 

एएनआई से बात करते हुए एक सूत्र ने कहा, कि दोनों खिलाड़ियों में कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखाई दिए, जिसके बाद उनकी कोरोना जांच कराई गई। सूत्र ने आगे कहा कि परेशान होने वाली कोई बात नहीं है, जो खिलाड़ी संक्रमित हुआ था उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके बाद दूसरे खिलाड़ी की जांच 18 जुलाई को की जाएगी जो अभी आइसोलेट है।

सूत्र से जब आगे यह पूछा गया कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के बाद भारतीय खिलाड़ी ब्रेक पर थे क्या ऐसे में कोरोना को लेकर चिंता और बढ़ सकती है। इस सवाल के जवाब में सूत्र ने कहा, बाकी खिलाड़ी स्वस्थ हैं, उनकी नियमित अंतराल पर जांच होगी और नियमों का पालन कड़़ाई से होगा, खिलाड़ियों की सुरक्षा हमारा सर्वोपरि उद्देश्य है। 

Related posts

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका और मिनी कार्यकर्ता का मानदेय बढ़ाया

News Blast

‘रणजीत सिंह डिसले’ जिन्होंने की किताबों में क्यूआर कोड की पहल और जीता सर्वश्रेष्ठ टीचर का अवॉर्ड

Admin

कोरोना:भोपाल-इंदौर सहित छह जिलों में फिर मिले पॉजिटिव केस

News Blast

टिप्पणी दें