May 9, 2024 : 11:59 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

महाराष्ट्र में बड़ी दुर्घटना:चंद्रपुर में जनरेटर के धुंए से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, मृतकों में दो महिलाएं शामिल; एक गंभीर

मुंबई3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
घर में धुंआ भर जाने के कारण सभी सात लोग बेसुध हो गए थे। मंगलवार तड़के पड़ोसियों ने धुंआ निकलते देख पुलिस को इसकी सूचना दी। - Dainik Bhaskar

घर में धुंआ भर जाने के कारण सभी सात लोग बेसुध हो गए थे। मंगलवार तड़के पड़ोसियों ने धुंआ निकलते देख पुलिस को इसकी सूचना दी।

महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में जनरेटर के धुएं से दम घुटने के कारण एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। एक की हालत गंभीर है। जान गंवाने वालों में दो महिलाएं और चार पुरुष शामिल हैं। सभी शव मंगलवार सुबह बरामद हुए। पुलिस ने इन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

लाइट जाने के बाद जनरेटर चलाया गया था
पुलिस ने बताया कि रात में बिजली जाने के बाद डीजल का जनरेटर चालू किया गया था। माना जा रहा है कि तकनीकी खराबी के कारण जनरेटर का धुंआ कमरे में ही फैल गया। नींद में होने के कारण सभी लोग बाहर नहीं निकल सके।

पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी
मंगलवार सुबह घर से धुंआ निकलते देख पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा और पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद सभी को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने 6 को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान अजय लश्कर (21), रमेश लश्कर (45), लखन लश्कर (10), कृष्णा लश्कर (8), पूजा लश्कर (14) और माधुरी लश्कर (20) के तौर पर हुई है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

विवाहिता की बलेनो कार के कारण हत्या, ससुराल पक्ष के 7 लोगों पर केस

News Blast

ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस सख्त, अब 5 किमी. के सफर में 25 कैमरों से रखी जाएगी नजर

News Blast

“लौटना कभी आसान नहीं होता” ।अभिषेक तिवारी

News Blast

टिप्पणी दें