May 16, 2024 : 4:09 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

विवाहिता की बलेनो कार के कारण हत्या, ससुराल पक्ष के 7 लोगों पर केस

दैनिक भास्कर

Jun 20, 2020, 04:28 AM IST

नूंह. नूंह थाना क्षेत्र के गांव सालाहेड़ी की एक विवाहिता की रहस्मय ढंग से मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। ताहिर हुसैन पुत्र कमरूदीन निवासी गांव पढ़ेनी खंड तावडू ने बताया कि उसकी भांजी साहिस्ता को उसने बचपन से ही अपने गांव में रखकर भरण पोषण व बीटेक तक शिक्षा ग्रहण कराई थी और उसकी धूमधाम से गांव सालाहेडी में सहबाज पुत्र मसूद के साथ मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार विवाह कर दिया, लेकिन ससुराल वाले भांजी से दहेज में बलेनो कार लाने का दबाव बनाते थे और बार-बार मारपीट कर घर से निकाल देते थे और पंचायत के माध्यम से भांजी को छोड़ आता था।

18 जून को भी भांजी ने फोन पर बताया कि ससुराल वाले बलेनो कार के लिए अत्याचार कर रहे हैं और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। शुक्रवार को साहिस्ता के चाचा ससुर का फोन आया कि साहिस्ता की हालत चिंताजनक है और नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में हैं। जब हम मेडिकल कॉलेज में गए तो साहिस्ता के ससुराल पक्ष का कोई व्यक्ति नहीं मिला और साहिस्ता का शव मोर्चरी में रखा मिला।

Related posts

मांग:दिल्ली रेवाड़ी रेल रूट पर एमएसटी चालू करने की मांग, रेलवे प्रबंधक को सौंपा ज्ञापन

News Blast

चीन के साथ हिंसक झड़प में शहीद हुए 20 सैनिक 6 अलग-अलग रेजिमेंट के, सबसे ज्यादा 13 शहीद बिहार रेजिमेंट के

News Blast

हमारे वॉरियर कदम क्यों रोक रहे?: 10 लाख हेल्थवर्कर्स टीके की दूसरी डोज लगवाने नहीं आए, ये देरी कोरोना को ‘दूसरा मौका’ दे रही

Admin

टिप्पणी दें