May 23, 2024 : 4:24 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

मांग:दिल्ली रेवाड़ी रेल रूट पर एमएसटी चालू करने की मांग, रेलवे प्रबंधक को सौंपा ज्ञापन

पटौदी6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
दिल्ली मंडल के रेलवे प्रबंधक का स्वागत कर समस्याओं से अवगत कराया गया। - Dainik Bhaskar

दिल्ली मंडल के रेलवे प्रबंधक का स्वागत कर समस्याओं से अवगत कराया गया।

दैनिक रेल यात्री संघ प्रतिनिधिमंडल ने रेल से संबंधित विभिन्न मांगों को लेकर नव नियुक्त रेलवे प्रबंधक डिंपी गर्ग से मुलाकात कर दिल्ली रेवाड़ी रेल रूट पर एसमएटी चालू करने की बात रखी। रेलवे परामर्श समिति के सदस्य और दैनिक रेल यात्री संघ, पटौदी रोड के अध्यक्ष योगिन्द्र चैहान ने दिल्ली मंडल के रेलवे प्रबंधक डिंपी गर्ग को गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया।

प्रतिनिधिमंडल ने रेलवे प्रबंधक डिंपी गर्ग को बताया कि उत्तर-पश्चिम रेलवे द्वारा एमएसटी कि सुविधा लागू कर दी गई है। इसलिए दिल्ली मंडल द्वारा भी दिल्ली-रेवाडी सेक्शन पर मासिक टिकट लागू कि जाए और श्रीगंगानगर तिलक ब्रिज को पैसेंजर बनाकर चलाया जाए। पैसेंजर प्रतिदिन होने वाली रिजर्वेशन से परेशान हो चुके हैं क्योंकि महिने में 10 से 15 हजार रुपए कमाने वाला आदमी प्रतिदिन रिजर्वेशन नहीं करवा पाएगा। इसके अतिरिक्त हरियाणा एक्सप्रेस ट्रेन का सदर रेलवे स्टेशन पर ठहराव करने व हरियाणा एक्सप्रेस ट्रेन में कांउटर टिकट लागू करने और ट्रैन नं 54414, 54417,74001 और 74002 का संचालन दिल्ली-रेवाडी सेक्शन पर अतिशीघ्र करवाने कि भी मांग की।

पटौदी रोड दैनिक यात्री संघ के सचिव अनिल खंगवाल ने बताया कि दिल्ली मंडल के रेलवे प्रबंधक डिंपी गर्ग ने हम लोगों की मांगों पर पूर्ण रूप ध्यान देने का आश्वासन दिया है तथा जल्द ही एसएसटी लागू की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

Related posts

चीन ने घुसपैठ की कोशिश की थी, भारतीय जवानों ने रोका तो मारपीट हो गई; 9 मई को सिक्किम में हुई घटना का हो सकता है फुटेज

News Blast

पहाड़ों पर फिर बर्फबारी, मैदानों में ठंड: माउंट आबू में छाया रहा कोहरा, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में गिरे ओले; पंजाब में विजिबिलिटी 25 मीटर रही

Admin

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा- देश मजबूत हाथों में है, चीन के साथ बातचीत पॉजिटिव रही, यह आगे भी जारी रहेगी

News Blast

टिप्पणी दें