May 9, 2024 : 12:51 AM
Breaking News
अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान में हिंदुओं के धर्मांतरण का वीडियो:सिंध में 60 हिंदुओं को मुस्लिम बनाया गया, धर्मांतरण कराने वाले ने वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया

  • Hindi News
  • International
  • Pakistan Hindu Muslim Conversion News Udpate | 60 Hindus Forcibly Converted To Islam In Pakistan Sindh Area

इस्लामाबाद2 घंटे पहले

पाकिस्तान के सिंध प्रांत में 60 हिंदुओं का धर्मांतरण कर उन्हें मुस्लिम बनाया गया। धर्मांतरण कराने वाले अब्दुल रऊफ निजामानी ने फेसबुक पर इस घटना का वीडियो डाला है। उसने लिखा- आज मेरी निगरानी में 60 लोग मुसलमान हुए हैं, इनके लिए दुआ करें।

अब्दुल रऊफ के फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक वह सिंध के मतली में म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन का अध्यक्ष है। फेसबुक पर उसके 4275 फॉलोअर्स हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि काजी सभी हिंदुओं को कलमा पढ़वा रहा है और वह दावा कर रहा है कि इन सभी लोगों की यह पहली नमाज है। वो धर्म बदलने वाले हिंदुओं से कह रहा है कि हर मुस्लिम की जिंदगी का खाली एक ही मकसद होता है और वो है अल्लाह को खुश करना। तभी आपकी जिंदगी का मकसद पूरा होगा। जिन लोगों को अल्लाह मंजूरी देगा, उन्हीं की जिंदगी आगे बढ़ेगी।

इस तरह सभी को एक साथ बैठाकर धर्म परिवर्तन कराया गया।

इस तरह सभी को एक साथ बैठाकर धर्म परिवर्तन कराया गया।

13 साल की हिंदू लड़की को अगवाकर धर्म परिवर्तन कराया
इसी साल मार्च में 13 साल की हिंदू लड़की को अगवा कर लिया गया था और उसका धर्म परिवर्तन कराया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस लड़की का नाम कविता ओआद था, जो कि कंधकोट इलाके की रहने वाली थी। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जो पाकिस्तानी जर्नलिस्ट नायला इनायत ने शेयर किया था।

सिंध में धर्म परिवर्तन के लिए कुख्यात है मौलवी मियां मिट्ठू
इस लड़की को भीड़ ने घेरा हुआ था और लड़की जमीन पर बैठी हुई थी। यह धर्म परिवर्तन मुस्लिम धर्मगुरु मियां मिट्ठू ने कराया था, जो भारचुंदी मस्जिद का मौलवी है। मियां मिट्ठू सिंध इलाके में अपहरण और धर्म परिवर्तन के लिए कुख्यात है। वह गरीब हिंदू लड़कियों को अपना निशाना बनाता है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

टि्वटर के सीईओ डोर्सी ने राष्ट्रपति चुनाव में दखल देने का आरोप खारिज किया, कहा- फैक्ट चेक हम पर छोड़ दें

News Blast

कोर्ट ने वीचैट को बैन करने के आदेश पर रोक लगाई, इससे राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा होने की दलील मानने से इनकार किया

News Blast

पोप फ्रांसिस बोले- हर गरीब तक पहुंचनी चाहिए वैक्सीन; फ्लोरिडा में मरने वालों का आंकड़ा 10 हजार के पार; दुनिया में अब तक 2.24 करोड़ मरीज

News Blast

टिप्पणी दें