May 20, 2024 : 4:54 AM
Breaking News
मनोरंजन

कोरोना का कहर:5 से ज्यादा कोविड पॉजिटिव मिलने पर BMC ने सील की सुनील शेट्टी की बिल्डिंग, एक्टर और उनका परिवार सुरक्षित

3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अल्टमाउंट रोड पर स्थित पृथ्वी अपार्टमेंट को बीएमसी (बृहन्मुंबई महानगरपालिक) द्वारा सील कर दिया गया है। इसी बिल्डिंग में एक्टर सुनील शेट्टी अपने परिवार के साथ रहते हैं। एक्टर की बिल्डिंग में पांच से ज्यादा कोविड केस मिले हैं जिससे नए प्रोटोकॉल का पालन करते हुए बीएमसी ने ये कदम उठाया है। इस बिल्डिंग को दो दिन पहले सील गया है।

एक्टर का परिवार पूरी तरह सुरक्षित

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार बीएमसी के असिस्टेंट कमिश्नर प्रशांत गायकवाड़ ने कन्फर्म किया है कि सुनील शेट्टी और उनके परिवार का कोई भी सदस्य कोरोना की चपेट में नहीं आया है। सुनील का बिल्डिंग में एक फ्लैट है जिसमें वो अपनी वाइफ माना शेट्टी, बेटी आथिया और बेटे अहान शेट्टी के साथ रहते हैं, हालांकि रिपोर्टस की मानें तो एक्टर फिलहाल काम के सिलसिले में शहर से बाहर गए हुए हैं। साउथ मुंबई के सबसे पोर्श इलाके अल्टमाउंड रोड पर स्थित पृथ्वी अपार्टमेंट की बिल्डिंग के तीस फ्लोर में 120 फ्लैट हैं।

महाराष्ट्र में लगातार कोविड के मामले बढ़ते जा रहे हैं। पिछले 24 घंटों में मुंबई में 8500 केस मिले हैं। हाल ही में आई नई गाइडलाइन के अनुसार जिस भी रेसिडेंशियल बिल्डिंग में पांच से अधिक कोविड पॉजिटिव लोग मिलेंगे उसे बीएमसी द्वारा 14 दिनों के लिए सील कर दिया जाएगा।

जरुरमंद लोगों की मदद कर रहे हैं सुनील शेट्टी

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने जून में अपनी नई पहल ‘दवा भी दुआ भी’ की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया के जरिए की है। यह पहल लोगों तक सही दवाएं मुफ्त में पहुंचाने के लिए शुरू की गई है। सुनील ने इस पहल के बारे में बोलते हुए एक वीडियो शेयर की और कहा मैं और बीडीआर फार्मास्यूटिकल्स दवाओं को आप तक पहुंचाने की पूरी कोशिश करेंगे।

खबरें और भी हैं…

Related posts

जुबिन नौटियाल को मिला इंटरनेशनल प्रोजेक्ट, बताया कैसा था पहली बार इंग्लिश गाने में आवाज देने का अनुभव

News Blast

राम सेतु: अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ का प्रोड्यूसर पार्टनर बना एमेजॉन प्राइम, डिस्ट्रीब्यूटर और एग्जीबिटर खुश और हैरान

Admin

पोलैंड वाले आने दे रहे हैं, यूक्रेन वाले जाने नहीं दे रहे’- दो छात्रों की आपबीती

News Blast

टिप्पणी दें