May 18, 2024 : 11:18 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

तलाक का केस दर्ज:पहली पत्नी से तलाक हाेने का झांसा दे दूसरी से कर लिया निकाह, पता चलने पर जब ऐतराज किया तो दे दिया तलाक, केस दर्ज

  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Faridabad
  • On The Pretext Of Getting Divorced From The First Wife, Got Married To The Second, When They Objected To Know, They Gave Divorce, Case Registered

फरीदाबाद18 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
दो साल पहले झूठ बोलकर किया था निकाह। - Dainik Bhaskar

दो साल पहले झूठ बोलकर किया था निकाह।

मुस्लिम युवक ने पहली पत्नी से तलाक लिए बगैर दूसरी महिला से झूठ बोलकर निकाह कर लिया। महिला को जब युवक की हकीकत पता चली तो उसने ऐतराज किया। आरोप है कि युवक ने महिला के साथ मारपीट करने लगा और एक दिन वाट्सएप पर तीन बार तलाक तलाक तलाक का मैसेज भेजकर रिश्ता तोड़ दिया। पीड़िता की शिकायत पर महिला थााना पुलिस ने मुस्लिम वूमेन प्रोटेक्शन राइट्स ऑन मैरिज एक्ट 2019 समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

इंद्रा काॅलोनी मुजेसर निवासी रानी पुत्री शमशाद ने महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसकी पहली शादी फिरोज के साथ हुई थी। सामाजिक तौर पर आपसी रजामंदी से बाद में उससे तलाक हो गया था। उससे एक बेटा भी है। वह यहां बेटे के साथ रहती है और एक निजी अस्पताल में नौकरी करती है। पीड़िता का कहना है कि यूपी के बुलंदशहर औरंगाबाद निवासी अफजल अलवी इंद्रा काॅलोनी में अपने चाचा चाची से मिलने आता था। जहां दोनों की मुलाकात हुई। इसके बाद एक दिन अफजल ने रानी के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। भविष्य को देखते हुए उसने प्रस्ताव स्वीकार कर लिया।

वर्ष 2019 में कर ली शादी

महिला का कहना है कि जुलाई 2019 में अफजल के साथ मुस्लिम रीति रिवाज के साथ 51000 मेहर के साथ निकाह कर लिया। महिला का कहना है कि शादी के पहले अफजल खुद को तलाकशुदा और नि:संतान बताया था। शादी के बाद वह दिल्ली में रहने लगी थी। पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन बाद अफजल के मोबाइल में एक महिला की फोटो देखी। पूछने पर पता चला कि वह तलाकशुदा नहीं है। उसके तीन बच्चे भी हैं। महिला ने जब अफजल से इस बारे में विरोध करना शुरू किया तो उसने पीड़िता के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। मानसिक व शारीरिक रूप से भी प्रताड़ित करने लगा। इसके बाद महिला अफजल के घर से वापस आकर अपने घर इंद्रा कॉलोनी में आकर रहने लगी।

वाट्सएप वीडियो कॉल पर दे दिया तलाक

पीड़िता ने बताया कि एक दिन आरोपी अफजल ने दोपहर में उनके मोबाइल पर वीडियो कॉल करके तीन बार तलाक तलाक तलाक बोलकर निकाह खारिज कर दिया। उस वक्त आरोपी की पत्नी अफरोज भी मौजूद थी। महिला थाना प्रभारी नेहा राठी का कहना है कि मामले की जांच पूरी कर ली गयी है। जल्द की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Related posts

खुशखबरी! भोपाल रेल मंडल के यात्रियों के लिए रेल किराए में मिलेगी 5% की छूट, बस करना होगा ये काम

News Blast

कश्मीर से कब्र खोदकर 53 दिन बाद घर पहुंचे उन तीन बेटों के शव, जिन्हें आतंकवादी समझकर सेना ने एनकाउंटर कर दिया था

News Blast

अग्निपथ योजना को पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर लागू करते तो नहीं भड़कते युवा

News Blast

टिप्पणी दें