May 15, 2024 : 5:59 PM
Breaking News
MP UP ,CG

आसमानी कहर:अंचल में मानसून सक्रिय, आकाशीय बिजली गिरने सेे पिता-पुत्र सहित 7 की मौत, 6 झुलसे

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Monsoon Active In The Region, 7 Killed Including Father And Son Due To Lightning, 6 Scorched

ग्वालियर/शिवपुरी/श्योपुर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
ग्वालियर, शिवपुरी व श्योपुर में आकाशीय बिजली गिरने से पिता-पुत्र सहित 7 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से झुलस गए।  - Dainik Bhaskar

ग्वालियर, शिवपुरी व श्योपुर में आकाशीय बिजली गिरने से पिता-पुत्र सहित 7 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। 

लंबे समय बाद सक्रिय हुए मानसून के दौरान अंचल में रविवार को कहीं बूंदाबांदी हुई तो कहीं तेज बारिश। इसके साथ ही ग्वालियर, शिवपुरी व श्योपुर में आकाशीय बिजली गिरने से पिता-पुत्र सहित 7 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से झुलस गए।

ग्वालियर में बिजौली के सुनारपुरा माफी गांव में राजस्थान के पाली से आए हाकिम आदिवासी(22), रवि (10), शोभाराम(14), दुर्गा राम शाम करीब 4 बजे बारिश से बचने के लिए एक पेड़ के नीचे खड़े थे। तभी आकाशीय बिजली तेज धमाके के साथ पेड़ पर गिरी तो चारों बुरी तरह झुलस गए।

इनमें से हाकिम और रवि की मौके पर ही मौत हो गई। शिवपुरी के करैरा तहसील के बरौदी गांव में शुभम (16) पुत्र रामराजा लोधी की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई। उसके तीन साथी संजीव (18), निपुण (12), राज उर्फ डबलू (13) झुलसने से घायल हो गए हैं। यहां 11 बकरियां मर गईं हैं। वहीं पोहरी तहसील के ग्राम बमरा में जय सिंह (15) पुत्र रामप्रसाद यादव और कोलारस के बौलाज गांव में पूजा गुर्जर (15) पुत्री कप्तान सिंह की मौत हो गई। उधर श्योपुर के कराहल क्षेत्र के मोरावन पंचायत के टपरिया गांव मेंहरिओम (65) और उनके बेटे कुबेर (35) की से मौत हो गई। जबकि रामखिलावन घायल हो गया।

खबरें और भी हैं…

Related posts

ओवरब्रिज से रेलवे ट्रैक पर कूदने वाला था युवक; पुलिस ने कहा- घर में छोटी बेटी है न, उसे देखने वापस आ जा … और उसकी जान बच गई

News Blast

लॉकडाउन में रोजगार छीनने से बेटी का रिश्ता भी आया टूटने की कगार पर, तब शहर के लोगों ने मिलकर विवाह का खर्चा उठाया

News Blast

तुलसीदास की रामचरितमानस में शूद्र, गँवार, ढोल, पशु, नारी…के मायने क्या हैं?

News Blast

टिप्पणी दें