May 22, 2024 : 5:40 AM
Breaking News
मनोरंजन

कोरोना का असर:सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, संजयलीला भंसाली बोले- ‘किसी भी कीमत में OTT पर रिलीज नहीं करेंगे फिल्म’

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Alia Bhatt Starrer Film Gangubai Kathiawadi Will Be Released In Theaters Only, Sanjay Leela Bhansali Said ‘I Will Not Release The Film On OTT At Any Cost’

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसके बाद सभी फैंस को फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है। कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा था सिनेमाघर बंद होने के कारण इस फिल्म को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा, हालांकि डायरेक्टर संजयलीला भंसाली ने ऐसा करने से इनकार कर दिया है। इस फिल्म को बड़े पर्दे के लिए बड़े पैमाने पर बनाया गया है जिसे सिनेमाघरों में ही रिलीज किया जाएगा, चाहे इसके लिए मेकर्स को कितना भी इंतजार क्यों ना करना पड़े।

स्पॉटबॉय में फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र के हवाले से लिखा गया है, संजयलीला भंसाली फिल्म से बेहद खुश हैं। उन्हें लगता है कि स्केल, विजुअल्स के साइज और इमोशंस के अनुसार गंगूबाई काठियावाड़ी उनकी अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म हैं। इसे किसी भी कीमत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं किया जाएगा।

सूत्र की मानें तो संजय फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज करेंगे चाहे कोविड 19 के चलते जितनी भी देर हो। बता दें कि फिल्म को पहले 30 जुलाई में रिलीज करने के लिए शेड्यूल किया गया था।

फिल्म में आलिया भट्ट माफिया क्वीन गंगुबाई के दमदार रोल में नजर आने वाली हैं। ट्रेलर सामने आते ही फिल्म में एक्ट्रेस के अभिनय को खूब सराहना मिल रही हैं। आलिया के अलावा फिल्म में अजय देवगन और शांतनु माहेश्वरी भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म को हुसैन जैदी की किताब द माफिया क्वीन और मुंबई पर बनाया गया है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

रिचर्ड डॉकिन्स जीतने वाले पहले भारतीय गीतकार जावेद अख्तर तक पहुंची ट्रॉफी, पत्नी शबाना ने की शेयर

News Blast

ट्विटर यूजर ने उड़ाया वाजिद खान की मौत का मजाक, जावेद अख्तर बोले- अफसोस…कोई इतना भी गिर सकता है

News Blast

वैक्सीन न लेने वालों पर भारी पड़ रहा कोरोना, दिल्ली में 75% मौतें टीका न लेने वालों की

News Blast

टिप्पणी दें