May 10, 2024 : 12:57 AM
Breaking News
मनोरंजन

पटाखा फेम एक्ट्रेस की आपबीती:राधिका मदान ने कहा- लोगों ने दी थी सलाह, हीरोइन बनना है तो बॉडी पार्ट्स का शेप और साइज सही करो

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस राधिका मदान का बॉलीवुड करियर शुरुआती दौर में है, पर अपने दमदार अभिनय के दम पर उन्होंने कम ही वक्त में काफी शोहरत हासिल कर ली है। हालांकि, उन्हें भी बॉलीवुड की उस सच्चाई का सामना करना पड़ा है, जिससे ज्यादातर एक्ट्रेस दो-चार होती हैं। राधिका ने बताया कि जब वे फिल्मों में रोल हासिल करने की कोशिश कर रही थीं तो उन्हें कई लोगों ने सलाह दी थी कि हीरोइन बनने के लिए कुछ बॉडी पार्ट्स का शेप और साइज सही करना होगा।

‘कुछ लोगों ने कहा था सर्जरी करवा लो’
राधिका ने अपनी आपबीती साझा की और बताया- मुझे बताया गया कि हीरोइन बनने के लिए खास शेप, साइज और हाइट में होने की जरूरत है। कुछ ने तो यह भी सलाह दी कि कुछ बॉडी पार्ट्स सही करने के लिए सर्जरी करवा लो। मैंने हमेशा इस पर सवाल उठाए, क्योंकि मुझे लगता था कि मैं सही हूं। ये लोग ये बताने वाले कौन हैं कि मैं सुंदर नहीं हूं।

‘सफर नहीं, मंजिल मायने रखती है’
उन्होंने बताया, “कोशिशों के बावजूद डेढ़ साल तक मुझे काम नहीं मिला। ऐसे वक्त में बहुत आसान था कि मैं खुद पर शक करने लग जाती, लेकिन मैं यह जानती थी कि सफर मायने नहीं रखता, मायने रखती है मंजिल। मैंने ऑडिशन में लगातार धमाकेदार परफॉर्मेंस करने की कोशिशें जारी रखीं। इसके बाद मैंने अपनी पहली फिल्म साइन की और इसके बाद दूसरे प्रोजेक्ट भी मिले।’

‘टीवी शो के दौरान बढ़ गया था वजन’
राधिका ने विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘पटाखा’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी और जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया। इसके बाद उन्होंने ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ फिल्म में काम किया और इसके बाद उन्हें ‘इंग्लिश मीडियम’ में भी अहम रोल मिला। उन्होंने टीवी शो “मेरी आशिकी तुमसे है’ में भी काम किया। इसके बारे में उन्होंने बताया कि टीवी शो के दौरान उन्हें सोने का वक्त नहीं मिलता था, जिसकी वजह से उनका वजन भी काफी बढ़ गया था।

खबरें और भी हैं…

Related posts

जानिए कौन हैं सिद्धार्थ पिठानी जिसपर लग रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े कई राज छुपाने के आरोप

News Blast

एमपी की मंजू ने अपने खून से बना डाली ‘The Kashmir Files’, विवेक अग्निहोत्री बोले OMG!

News Blast

कंगना रनोट ने मलेशिया के पूर्व प्रधानमंत्री को बताया खून का प्यासा, लेकिन अपने ट्वीट में दो भूल कर गई एक्ट्रेस

News Blast

टिप्पणी दें