April 27, 2024 : 7:43 PM
Breaking News
MP UP ,CG करीयर क्राइम खबरें टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

एमपी की मंजू ने अपने खून से बना डाली ‘The Kashmir Files’, विवेक अग्निहोत्री बोले OMG!

भोपाल/विदिशा. मध्य प्रदेश (Madhya Prdesh) की विदिशा निवासी आर्टिस्ट मंजू सोनी (Manju soni) ने अपने खून से द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) का ऐसा पोस्टर बना दिया जिसमें सभी प्रमुख कलाकारों के चेहरे भी हूबहू नजर आ रहे हैं. मंजू का कहना है कि उन्होंने जब फिल्म देखी तो दिल में गुस्सा भी था और अफसोस भी. मैंने तय कर लिया था कि कश्मीरी ब्राह्मणों पर हुए अत्याचार को जिन कलाकारों ने पर्दे पर जीवंत किया है मैं उनके चित्र अपने खून से बनाऊंगी.मंजू ने बताया कि रंगपंचमी के दिन जब मैंने तय किया कि आज अपने खून से कलाकारों का अभिषेक करूंगी तो एक कंपाउंडर को बुलाया. उससे कहा कि मुझे कुछ टेस्ट कराने हैं सैंपल के लिए ब्लड निकाल दो. उसने एक बार सिरींज से खून निकाला तो मैंने कहा और खून निकाल दीजिए, मुझे खून से पेंटिंग बनानी है. इतना सुनते ही कंपाउंडर बोला-मैडम आप पागल हो गई हैं, मैं यह काम नहीं कर सकता. इसके बाद वह फौरन चला गया.मंजू ने बताया कि दूसरे कंपांडर को बुलाकर मैंने सच बता दिया कि मुझे खून से पेंटिंग बनानी है. वह भी डरते-डरते माना. उस वक्त मेरी 15 साल की बेटी ने साथ दिया. वह ब्लड निकालने से लेकर पेंटिंग बनाने तक छह घंटे मेरे साथ रही, वीडियो बनाए और फोटो क्लिक किए. छह घंटे में बनी तस्वीर में मंजू ने फिल्म के कलाकारों अनुपम खेल, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी को हूबहू कैनवास पर उतारा.

विवेक अग्निहोत्री ने कहा प्लीज ऐसा नहीं करें

द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने जब मंजू के खून से बनी पेंटिंग देखी तो बोले- OMG, उन्होंने कहा अविश्वसनीय..मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं हैं. मंजू सोनी को शत-शत प्रणाम. उन्होंने मंजू से बात करने की इच्छा भी जाहिर की. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि मैं भावनाओं का सम्मान करता हूं लेकिन यह निवेदन भी करता हूं कि कोई ऐसा जोखिम भरा काम नहीं करे.

Related posts

सीएम शिवराज के सख्‍त तेवर, बोले- बंद करो हुक्‍का लाउंज

News Blast

आईसीयू में मरीज का इलाज कर रहे डॉक्टर पहले वायरस लोड से जूझे फिर संक्रमण से उबरने के बाद लॉन्ग कोविड से परेशान

News Blast

JEE मेन 2021:आज से शुरू हुई अप्रैल सेशन की परीक्षा, 27 जुलाई तक होने वाली परीक्षा के लिए 7.09 लाख कैंडिडेट्स ने कराया रजिस्ट्रेशन

News Blast

टिप्पणी दें