May 20, 2024 : 10:25 AM
Breaking News
खेल

क्रिकेट में महाभारत का VIDEO:बांग्लादेश के तस्किन का डांस देख जिम्बाब्वे के मुजरबानी को आया गुस्सा, दोनों ने 8 सेकेंड तक सिर भिड़ाया

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Video: Heated Confrontation Between Taskin Ahmed & Muzarabani | Bangladesh Tour Of Zimbabwe

हरारे11 घंटे पहले

बांग्लादेश की टीम इस दिनों जिम्बाब्वे के दौरे पर है। दोनों के बीच खेले जा रहे इकलौते टेस्ट मैच के दौरान खिलाड़ियों की बीच महाभारत जैसा नजारा दिखा। दूसरे दिन बांग्लादेशी टीम की बल्लेबाजी के दौरान जिम्बाब्वे के तेज गेंदबाज ब्लेसिंग मुजरबानी और बांग्लादेश के तास्किन अहमद भिड़ गए।

दरअसल, तास्किन मुजरबानी को चिढ़ाने के लिए मैदान पर ही डांस करने लगे। यह देखकर दोनों के बीच विवाद हो गया। दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे को जमकर अपशब्द कहे। इसका वीडियो अब वायरल हो गया है।

6.5 फिट लंबे मुजरबानी और तास्किन के बीच भिड़ंत
टेस्ट के दूसरे दिन बांग्लादेश की पारी के 85वें ओवर में 6 फिट 5 इंच लंबे मुजरबानी गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने दूसरी बॉल शॉर्ट पिच फेंकी, जो कि बाएं हाथ के बल्लेबाज के ऊपर से निकल गई। इसके बाद रिएक्शन में तास्किन ने ब्रेक डांस के कुछ मूव्स दिखाए। यह देखकर मुजरबानी को गुस्सा आ गया। वे तास्किन के पास पहुंचे और दोनों एक-दूसरे को घूरकर स्लेजिंग करने लगे। इस दौरान मुजरबानी का चेहरा तास्किन के हेलमेट से लगा रहा।

तास्किन ने इसके बाद 75 रन की पारी खेली
हालांकि, इस विवाद ने तास्किन को अच्छी बैटिंग करने पर मजबूर कर दिया। बांग्लादेश की टीम 270 रन पर 8 विकेट गंवा चुकी थी। इसके बाद तास्किन और महमूदुल्लाह ने मिलकर 9वें विकेट के लिए 191 रन की पार्टनरशिप की। महमूदुल्लाह ने 278 बॉल पर 150 रन की नॉटआउट पारी खेली। वहीं, तास्किन 134 बॉल पर 75 रन बनाकर आउट हुए। इसकी बदौलत बांग्लादेशी टीम 468 रन का टोटल बना सकी।

महमूदुल्लाह को भी जिम्बाब्वे के खिलाड़ियों ने स्लेज किया
मैच के बाद तास्किन ने बताया कि जिम्बाब्वे के बॉलर मुझे लगातार बाउंसर फेंक कर आउट करने की कोशिश कर रहे थे, पर मैं डंटा रहा। जिम्बाब्वे के गेंदबाज विक्टर नयुची ने महमूदुल्लाह को भी स्लेज किया, पर उन्होंने कोई रिएक्शन नहीं दिया। महमूदुल्लाह और तास्किन के अलावा लिट्टन दास ने 95 रन की पारी खेली।

इसके जवाब में जिम्बाब्वे ने तीसरे दिन 200+ रन बना लिए हैं। मिल्टन शुंबा 41 रन और कप्तान ब्रैंडन टेलर 81 रन बनाकर आउट हुए।

खबरें और भी हैं…

Related posts

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान डुप्लेसिस का सुझाव- टूर्नामेंट के पहले और बाद में खिलाड़ियों को दो हफ्ते आइसोलेशन में रखा जाए

News Blast

कोरोना के बीच 5 महीने में 22 टूर्नामेंट की घोषणा; सायना, कश्यप और प्रणीत ने शेड्यूल को खतरनाक बताया

News Blast

आरोपी रविंद्र डंडीवाल एक टीम को ऑस्ट्रेलिया लेकर गया था, कई प्लेयर्स तो वहां से लौटे ही नहीं

News Blast

टिप्पणी दें