May 7, 2024 : 6:31 PM
Breaking News
खेल

खतरे में भारत-श्रीलंका सीरीज?:श्रीलंका के बैटिंग कोच ग्रांट फ्लावर कोरोना पॉजिटिव, 13 जुलाई से शुरू होने हैं मुकाबले

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • India Sri Lanka Series In Danger Batting Coach Grant Flower Corona Positive Matches To Start From July 13

कोलंबो12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

भारत-श्रीलंका वनडे और टी-20 सीरीज पर कोरोना का साया मंडराने लगा है। इंग्लैंड से खेल कर लौटी श्रीलंकाई टीम के बैटिंग कोच ग्रांट फ्लावर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले श्रीलंका से सीरीज खेलने वाली इंग्लैंड की टीम के 3 खिलाड़ी सहित 7 सदस्य पॉजिटिव पाए गए थे। भारत-श्रीलंका सीरीज 13 जुलाई से शुरू हो रही है। पहले 3 वनडे मैच होने हैं। इसके बाद 3 टी-20 मुकाबले खेले जाने हैं।

अभी क्वारैंटाइन है श्रीलंकाई टीम
इंग्लैंड से वापसी के बाद श्रीलंकाई टीम के सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ क्वारैंटाइन में हैं, लेकिन ग्रांट फ्लावर के पॉजिटिव आने के बाद आशंका जताई जा रही है कि टीम के कुछ अन्य सदस्य भी पॉजिटिव आ सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो भारत के साथ होने वाली सीरीज खतरे में पड़ सकती है। ऐसी स्थिति में या तो सीरीज रद्द हो सकती है या फिर श्रीलंका को नई टीम का चयन करना पड़ सकता है। श्रीलंका की मुख्य टीम ही इंटरनेशनल क्रिकेट में बेहद कमजोर खेल दिखा रही है। ऐसे में अगर बी टीम चुननी पड़ी तो टीम का प्रदर्शन और भी खराब हो सकता है।

खिलाड़ियों का पहले हुआ था रैपिड एंटीजन टेस्ट
श्रीलंकाई टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने बुधवार को बताया था, ‘टीम के सभी खिलाड़ियों का रैपिड एंटीजन टेस्ट हुआ है। निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही उन्हें होटल में एंट्री मिली है। इसके बाद सभी का RTPCR टेस्ट हुआ जिसकी रिपोर्ट कल (गुरुवार) आएगी।’ अब ग्रांट फ्लावर की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। श्रीलंकाई बोर्ड खिलाड़ियों का कई बार कोरोना टेस्ट कराएगा ताकि फॉल्स निगेटिव रिपोर्ट से बचा जा सके।

इंग्लैंड को उतारनी पड़ी है तीसरे दर्जे की टीम
श्रीलंका के साथ सीरीज के बाद इंग्लैंड की टीम में कोरोना आउट ब्रेक हो गया। इस कारण इंग्लैंड को पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए तीसरे दर्जे की टीम उतारनी पड़ी है। चोट से रिकवरी कर रहे ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को आनन-फानन में टीम का कप्तान बनाया गया।

खबरें और भी हैं…

Related posts

फ्रेंच ओपन 2021: टेनिस के बिग-3 दूसरे राउंड में पहुंचे; 13 बार के चैंपियन नडाल और जोकोविच ने अपना-अपना पहला मैच जीता

Admin

रोहित शर्मा गांगुली और धोनी जैसे, उन्हें फ्रंट से कप्तानी और गेंदबाजों पर भरोसा करना पसंद

News Blast

1 जून को मनेगा राजधानी भोपाल का जन्मदिन

News Blast

टिप्पणी दें