May 19, 2024 : 4:54 PM
Breaking News
क्राइम

मुरथल के ढाबों पर सीएम फ्लाइंग की रेड, देह व्यापार में लिप्त 3 विदेशी समेत 12 युवतियां, 3 युवक गिरफ्तार 

सोनीपतः सोनीपत के मुरथल स्थित ढाबों पर सीएम फ्लाइंग ने छापा मारकर 12 युवतियों व 12 युवकों को गिरफ्तार किया है. तीन विदेशी युवतियों समेत गिरफ्तार 12 युवती व तीन युवक देह व्यापार में गिरफ्तार किए गए हैं. वहीं नौ युवकों को जुआ खेलते पकड़ा गया है. डीएसपी अजीत सिंह के नेतृत्व में छह ढाबों पर छापामार कार्रवाई की गई. जिनमें तीन में वेश्यावृति और एक में जुआ खेलते हुए आरोपियों को पकड़ा है. पुलिस सभी को आज कोर्ट में पेश करेगी. 

देर रात सोनीपत के मुरथल में ढाबों पर वेश्यावृति और नशा का धंधा होने की शिकायत सीएम फ्लाइंग के अफसरों को मिली थी. उसके चलते सीएम फ्लाइंग के डीएसपी अजीत सिंह के नेतृत्व में तीन टीमों ने छापा मारा. सीएम फ्लाइंग की टीम रात करीब नौ बजे मुरथल में पहुंची. 

9 युवक जुआ खेलते पकड़े, 1.63 लाख रुपये बरामद  
टीम का नेतृत्व डीएसपी अजीत सिंह और एसडीएम सोनीपत संयुक्त रूप से कर रहे थे. टीम ने मुरथल के ढाबों पर छापामारी की. यहां से 12 युवतियों सहित तीन युवक मिले. ये देह व्यापारी का धंधा कर रहे थे. नौ युवतियां दिल्ली की रहने वाली हैं, जबकि एक-एक युवती उजबेकिस्तान, तुर्की और रूस की है. एक टीम ने  दूसरे ढाबे पर छापामारी की. वहां से 9 युवक जुआ खेलते पकड़े गए हैं. इनके पास से 1.63 लाख रुपये बरामद हुए हैं. सीएम फ्लाइंग की कार्रवाई के दौरान कई ढाबों पर पुलिस टीम तैनात की गई थी. उसके बावजूद ज्यादातर ढाबों पर भगदड़ मच गई.

12 युवतियों के अलावा 3 युवकों को भी किया गिरफ्तार

  
इस रेड की जानकारी देते हुए सीएम फ्लाइंग के डीएसपी अजीत कुमार ने बताया कि हमें एक गुप्त सूचना मिली थी कि मुरथल के कई ढाबों पर अनैतिक कार्य होते हैं. इस पर कार्यवाही करते हुए आज हमने  ढाबों पर कार्रवाई करते हुए ढाबों से तीन विदेशी युवतियां , 9 दिल्ली की रहने वाली युवतियों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा इन ढाबों से 3 युवको को भी गिरफ्तार किया .इसी के साथ ब्राउनस्टोन ढाबे से ताश का जुआ खेलते हुए 9 युवकों को गिरफ्तार किया है उनके कब्जे से 1.63 लाख रुपए बरामद किए गए हैं और मामले की जांच की जा रही है.
 

यह भी पढ़ें-

Modi New Cabinet: जानिए कैबिनेट विस्तार में किस राज्य से कितने-कितने मंत्री बनाए गए, किसे मिला कौनसा पद

Corona Cases: 24 घंटे में 45 हजार नए कोरोना संक्रमण मामले आए, 784 एक्टिव केस बढ़े

Related posts

MP: ट्रैफिक पुलिस में नहीं बदले अंग्रेजों के नियम, पेट्रोल के जमाने में भी मिल रहा साइकिल भत्ता

News Blast

खंडवा के खालवा में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से छह महिलाएं हुई घायल, एक बच्ची हो गई बेहोश

News Blast

लव मैरिज का दर्दनाक अंत! लड़के ने प्यार में फंसाया, फिर लड़की से सुसाइड नोट लिखवार फांसी के फंदे से टांग दिया

News Blast

टिप्पणी दें