May 16, 2024 : 4:04 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

आईटेल का नया 4K एंड्रॉयड टीवी:मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ 8 जुलाई को लॉन्च हो सकता है टीवी, दमदार साउंड के लिए 24 वॉट स्पीकर मिलेंगे

  • Hindi News
  • Tech auto
  • Itel 4K Android TV May Launch In India On 8th July, Expected To Come In Two Sizes

नई दिल्ली19 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

भारतीय बाजार में आईटेल ने अपना नया 4K एंड्रॉयड स्मार्टफोन टीवी लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। सूत्रों के मुताबिक, कंपनी ये टीवी 8 जुलाई को लॉन्च कर सकती है। इस टीवी का नया फोटो भी सामने आया है। ये टीवी 43-इंच और 55-इंच के डिस्प्ले में लॉन्च हो सकता है। ये मेड इन इंडिया टीवी भी होंगे। ये टीवी अल्ट्रा-ब्राइट डिस्प्ले, फ्रेमलेस आईडी डिज़ाइन, 4K रिजोल्यूशन, 24W स्पीकर के साथ मीडियाटेक प्रोसेसर मिलेगा। बाजार में इसका सीधा मुकाबला चीनी कंपनी शाओमी, रियलमी, वनप्लस के स्मार्ट टीवी से होगा।

टियर 2 और इसके नीचे के बाजार कंपनी का लक्ष्य
इस नए टीवी रेंज में मीडियाटेक प्रोसेसर मिलेगा। लीक हुई इमेज से पता चलता है कि टीवी 55-इंच के बड़े आकार में फ्रेमलेस प्रीमियम आईडी डिजाइन के साथ आएगा। पैकेजिंग के मुताबिक, यह एक मेड इन इंडिया टीवी है जो पैनल पर 2 साल की वारंटी के साथ आ सकता है। एंड्रॉयड टेलीविजन की नई रेंज हाईटेक वन-स्टॉप एंटरटेनमेंट के साथ आने की उम्मीद है। कंपनी इस पर टियर 2 और नीचे के बाजारों को टारगेट कर सकती है।

आईटेल के 4K टीवी में क्या खास होगा?

  • टीवी से जुड़े लीक्स की मानें तो इसमें मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ शानदार साउंड क्वालिटी के लिए 24 वॉट के डॉल्बी ऑडियो स्पीकर्स मिल सकते हैं। ये टीवी के लेटेस्ट एंड्रॉयड ओएस पर रन करेगी। ये भी माना जा रहा है कि टीवी की कीमत भारतीय ग्राहकों के बजट को ध्यान में रखकर तय की जा सकती है।
  • कंपनी ने बीते साल टीवी सेगमेंट में कदम रखा था। बाद में उसने अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए बेहतर और बड़े वैरिएंट्स लॉन्च किए थे। आईटेल की आई-सीरीज रेंज को प्रीमियम क्वालिटी के चलते सफलता मिली है। कंपनी ने जी-सीरीज के एंड्रॉइड टीवी भी लॉन्च किए हैं। अब कंपनी अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाना चाहती है।
खबरें और भी हैं…

Related posts

Twitter May Soon Introduce Desktop Version Of Twitter Spaces, Desktop Version Is Being Tested

Admin

टिकटॉक के बाद इंस्टा रील्स का मार्केट भी खत्म! 15 सेकंड्स के वीडियो बनाने के लिए यूट्यूब लाया अपना शॉर्ट्स

News Blast

फोर्ड का अनोखा परफ्यूम:इलेक्ट्रिक कार के अंदर पेट्रोल-डीजल के जैसी स्मैल देगा, इसकी बोतल को फ्यूल मशीन के जैसा डिजाइन भी किया

News Blast

टिप्पणी दें