May 17, 2024 : 2:43 AM
Breaking News
मनोरंजन

डायरेक्टर्स कट:चेहरे के निर्देशक रूमी जाफरी ने कहा- जो लोग रिया चक्रवर्ती का काम देखने जाएंगे उन्हें निराश करेगी फिल्म

15 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही रिया चक्रवर्ती हर किसी की निगाह में चढ़ी हैं। रिया सोशल मीडिया से भी दूर थीं। जाहिर तौर पर रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे के अलावा और कोई फिल्म पाइपलाइन में नहीं है। अब रूमी जाफरी ने खुलासा किया है कि जो लोग रिया के लिए फिल्म देखने जाएंगे वे निराश होंगे क्योंकि फिल्म में रिया के लिए बहुत कुछ नहीं है।

फिल्म का फोकस अमिताभ इमरान पर
फिल्म में रिया की मौजूदगी के बारे में बात करते हुए, रूमी जाफरी ने कहा- “ईमानदारी से कहूं तो, उसके पास चेहरे में करने के लिए बहुत कुछ नहीं है। इसलिए जो लोग रिया को देखने की उम्मीद से मेरी फिल्म देखने जाएंगे उन्हें निराशा ही हाथ लगती है। मुख्य फोकस बच्चन साब और इमरान की जुगलबंदी है। उनकी बातचीत ही फिल्म को अपील देती है।

इसलिए फिल्म प्रमोशन नहीं करेंगी रिया
रूमी अब स्पष्ट कर रहे हैं कि वे रिया से फिल्म का प्रचार क्यों नहीं कराना चाहते थे। वह अभी अपने आघात ट्रामा से बाहर निकल रही है। उन्होंने आगे कहा- ‘ईमानदारी से कहूं तो चेहरे सुशांत के जाने के बाद रिया की पहली स्क्रीन प्रजेन्स होगी। वे इन दिनों लाइमलाइट से दूर रहती हैं, वहीं धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर खुल रही हैं। सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए एक डीप नोट लिखा था।

खबरें और भी हैं…

Related posts

ड्रग्स केस में फंसने के बाद दीपिका की मैनेजर ने KWAN से इस्तीफा दिया, समन मिलने के बाद से हैं लापता

News Blast

धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म रुकी:ठंडे बस्ते में गई मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’, मुगलों की कंट्रोवर्शियल स्टोरी की बजाए अब ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ पर फोकस करेंगे करण जौहर

News Blast

कहा- मेरे खिलाफ जो लिखा है उस पर कोर्ट केस करूंगी, कल भास्कर पर भी फेक न्यूज फैलाने का आरोप लगाया था

News Blast

टिप्पणी दें