May 21, 2024 : 11:39 AM
Breaking News
MP UP ,CG

DGP के पास आया साजिद नाडियाडवाला का फोन:गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- सत्यनारायण की कथा फिल्म का टाइटल निर्माता ने चेंज कर दिया है, डीजीपी को फिल्म का कंटेंट देखने को भी कहा है

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Home Minister Narottam Mishra Said – The Title Of The Film Of Satyanarayan Has Been Changed By The Producer, The DGP Has Also Been Asked To See The Content Of The Film.

भोपालएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
सत्यनारायण की कथा फिल्म का टाइटल निर्मता ने बदला। - Dainik Bhaskar

सत्यनारायण की कथा फिल्म का टाइटल निर्मता ने बदला।

सत्यनारायण कथा के निर्माता ने अपनी फिल्म का टाइटल चेंज कर दिया है। यह जानकारी मंगलवार को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी। उन्होंने कहा कि मैंने कल कहा था कि जिस तरह हमारे देवताओं और धर्म को सॉफ्ट टॉरगेट कर रखा है। मैं इसे अच्छा नहीं मानता है। इससे पहले भी सूटेबल ब्वॉय और ताडंव में पुनर्रावृत्ति लगातार हो रही है। लेकिन मेरे बोलने के बाद डीजीपी को निर्माता ने बताया कि उन्होंने सत्यनारायण की कथा का टाइटल चेंज कर दिया है। चेंज करना अलग बात है। इसके बाद भी उसके अंदर क्या कंटेंट है, मैंने यह डीजीपी को देखने को कहा है। मिश्रा ने कहा कि उन्हाेंने नाम चेंज किया है तो बाकी लोगों को सूटेबल ब्वॉय और ताडंव वालों को भी समझना चाहिए। बता दें इस फिल्म के नाम पर प्रदेश में विरोध शुरू हो गया था। इस पर कार्रवाई की मांग उठ रही थी। जिस पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने डीजीपी को कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।

बता दें इस मामले में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि था कि यदि किसी फिल्म से हिंदू भावना आहत होती है तो उसे रोका जाना चाहिए। उनको सहन नहीं किया जाएगा। वहीं, भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा था कि हम देखते आ रहे हैं कि पिछली कई फिल्मों में हमारे देवी-देवताओं को अपमानित करने का प्रयास किया जा रहा है। अगर इसमें (‘सत्यनारायण की कथा’) किसी प्रकार की लव स्टोरी होगी, तो उनके (नाडियाडवाला) खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी और इसके लिए वह तैयार रहें।

संस्कृति बचाओ मंच के प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर तिवारी ने कहा था कि उन्होंने एक दिन पहले साजिद नाडियाडवाला के खिलाफ टीटी नगर पुलिस से शिकायत की थी। साजिद नाडियावाला ‘सत्यनारायण की कथा’ नाम से एक फिल्म बना रहे हैं। उनके खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने और आहत करने की धाराओं में FIR दर्ज किया जाना चाहिए।

खबरें और भी हैं…

Related posts

रिजल्ट के ऐलान के पहले ही इंदाैर में जश्न शुरू, सड़कों पर बनी रंगोली, टीम इंडिया बने लोगों ने लगाए इंदौर रहेगा नंबर -1 के नारे

News Blast

प्राइवेट स्कूलों की हड़ताल:सागर में सांकेतिक हड़ताल कर 12 जुलाई को बंद रखेंगे ऑनलाइन क्लासेस, 13 से नियमित होगी पढ़ाई

News Blast

ब्रिगेडियर काे भेजी फाइल, केंटबाेर्ड उपाध्यक्ष चुनाव के लिए मिल सकती है तारीख

News Blast

टिप्पणी दें