May 19, 2024 : 1:57 AM
Breaking News
मनोरंजन

प्राउड मोमेंट:भारतीय सेना ने शेरनी को ट्रिब्यूट दिया, विद्या बालन के नाम पर गुलमर्ग कश्मीर में बनाया सैन्य फायरिंग रेंज

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर छाप छोड़ते हुए, विद्या बालन कई माइल स्टोंस के लिए सुर्खियां बटोरती रही हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई शेरनी की सफलता के साथ विद्या बालन को मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंसेज अकादमी में 395 नए आमंत्रित में शामिल किया गया है। विद्या बालन ने एक और उपलब्धि हासिल की। गुलमर्ग, कश्मीर में एक सैन्य फायरिंग रेंज का नाम विद्या के नाम पर रखा गया है।

विद्या ने इस साल की शुरुआत में कश्मीर में भारतीय सेना द्वारा आयोजित ‘गुलमर्ग विंटर फेस्टिवल’ में भाग लिया था। विद्या बालन की विभिन्न उपलब्धियों का सम्मान करते हुए, भारतीय सेना ने गुलमर्ग में एक सैन्य फायरिंग रेंज को ‘विद्या बालन फायरिंग रेंज’ नाम दिया।

ऑस्कर में वोटिंग करेंगी विद्या
ऑस्कर की गवर्निंग बॉडी मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज ने दुनिया भर से चुने गए उन 395 लोगों में शामिल किया है, जो ऑस्कर में वोटिंग कर सकेंगे। 2021 का यह स्पेशल ग्रुप 46% महिलाओं, 39% कम प्रतिनिधित्व वाले जातीय/नस्लीय समुदायों और 53% अंतरराष्ट्रीय लोगों से से बना है, जो 50 देशों से चुने गए हैं।

खबरें और भी हैं…

Related posts

करिश्मा कपूर के जन्मदिन पर बहन करीना ने खोला यादों का पिटारा, बचपन के वीडियो में दिखी स्पेशल बॉन्डिंग

News Blast

एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा ने कहा- मौजूदा माहौल में शूटिंग करने की चुनौती से निपट लेगी इंडस्‍ट्री, लेकिन मानसिक शांति सबसे ज्यादा जरूरी है

News Blast

कोरोना से 2 साल में करीब 5 लाख मौतें, 4 करोड़ से अधिक केस; आखिर कब खत्म होगी कोविड-19 से भारत की जंग

News Blast

टिप्पणी दें